अभी अभी केंदीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन के घर से आई एक बु’री खबर

65

देशभर में कोरोना की वजह से स्थि’ति काफी ख़राब है. वही ये साल शुरुआत से ही एक के बाद एक दु’खभरी खबर वाला रहा है. जिसके बाद एक बार फिर कुछ ऐसा हुआ है. जिसकी वजह से केंदीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन के घर में दु’खों का पहा’ड़ टू’ट पड़ा है. उनके घर में मा’तम छा गया है.

दरअसल केंदीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि उनकी माँ का कार्डि’यक अ’रेस्ट से नि’धन हो गया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि ‘यह बताने के लिए मेरा दिल टू’ट गया कि पृथ्वी पर मेरा सबसे प्रिय व्य’क्ति, मेरी 89 वर्षीय मां स्व’र्गीय नि’वास के लिए रवाना हो गई हैं. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि आज सुबह उन्हें का’र्डियक अ’रेस्ट का सामना करना पड़ा. एक वि’शाल व्य’क्तित्व, मेरी मा’र्गद’र्शक और दा’र्शनिक ने मेरे जीवन में एक शू’न्य छोड़ दिया है जिसे कोई नहीं भर सकता. उनकी पवित्र आ’त्मा को ‘शांति मिले.’

उनकी माँ के नि’धन की जानकारी मिलने के बाद कई नेताओं ने शो’क जता’या साथ ही उन्की माँ की आ’त्मा की शां’ति की दु’आ की. जाहिर है माँ के चले जाने के बाद डॉ हर्षवर्धन और उनके पूरे परिवार के लिए ये काफी मु’श्किल का समय है. क्यूंकि दुनिया में इंसान सब कुछ वापस कमा कर पा सकता है लेकिन माता- पिता का साथ दुबा’रा नहीं मिलता.