दिल्ली में डॉक्टर की आ’त्मह’त्या मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

2145

बीते महीने 18 अप्रैल को दिल्ली में एक डॉक्टर ने आ’त्मह’त्या कर ली थी. सु’साइ’ड नोट में डॉक्टर ने अपनी मौ’त का जिम्मेदार देवली से आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल को बताया था. सु’साइ’ड नोट में मृ’तक डॉ राजेंद्र सिंह ने विधायक प्रकाश जारवाल पर आरोप लगाया गया था कि विधायक उन्हें अवैध वसूली के लिए लगातार परेशान कर रहे थे जिस कारण वो आ’त्मह’त्या के लिए मजबूर हैं. दिल्ली पुलिस ने विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया था. अब खबर है कि विधायक प्रकाश जारवाल को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

विधायक प्रकाश जारवाल की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस लगातार दबिश दे रही थी. मृ’त’क 52 वर्षीय राजेंद्र सिंह दिल्ली के दुर्गा विहार के रहने वाले थे और पेशे से डॉक्टर थे. वो क्लिनिक चलाते थे और पानी की सप्लाई के काम में भी लगे हुए थे. उनके बेटे हेमंत ने कहा था कि उसके पिता को आप विधायक प्रकाश जारवाल और उसके लोग परेशान करते थे. उनसे प्रति टैंकर के हिसाब से जबरन पैसे मांगते थे. शुरुआत में कुछ पैसे डॉक्टर की तरफ से दिए भी गए लेकिन बाद में उनकी मांग बढती गई. जिस कारण डॉ. राजेन्द्र सिंह आ’त्मह’त्या के लिए मजबूर हो गए.

मृतक डॉक्टर राजेन्द्र सिंह

डॉ. की आ’त्मह’त्या के बाद जब विधायक प्रकाश जारवाल पर आरोप लगे तो उन्होंने अपने बचाव में बयान जारी करते हुए खुद को इस मामले में निर्दोष बताया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें फंसाने की और उनका नाम खराब करने की साजिश की जा रही है.