मोटेरा स्टेडियम से लाखों लोगों को संबोधित करते हुए ट्रम्प ने पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

3156

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प भारत पहुंच चुके हैं. गुजरात के अहमदाबाद पहुंचे ट्रम्प का भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रोटोकॉल तोड़ बेहद ही गर्मजोशी से गले लगाकर स्वागत किया. वहीं डोनाल्ड ट्रम्प भी भारत आने को लेकर इतने उत्सुक थे कि उन्होंने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल से हिंदी में ट्वीट कर रहा कि हम भारत आ रहे हैं जल्द ही आप लोगों से मिलेंगे. ट्रम्प की भारत यात्रा को लेकर सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गयी है.

जानकारी के लिए बता दें डोनाल्ड ट्रम्प जैसे ही अहमदाबाद पहुंचे तो वहां लाखों लोगों की भीड़ ने रोड शो के दौरान उनका स्वागत किया. ट्रम्प भी ये नजारा देखने के बाद गदगद नजर आए. जिसके बाद वह साबरमती आश्रम पहुंचे. वहां पहुँचने के बाद उन्होंने पीएम मोदी को अपना ग्रेट दोस्त बताते हुए रजिस्टर में धन्यवाद लिखा. उसके बाद ट्रम्प वहां से मोटेरा स्टेडियम पहुंचे. मोटेरा स्टेडियम से लाखों लोगों को संबोधित करते हुए ट्रम्प ने बड़ा बयान दिया है.

1 लाख से ज्यादा लोगों को संबोधित करते हुए मोटेरा स्टेडियम से ट्रम्प ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की. मोटेरा स्टेडियम से लोगों को संबोधित करने के बाद ट्रम्प ने भारत यात्रा को लेकर ट्वीट भी किया.

U.S. President Donald Trump, first lady Melania Trump and Indian Prime Minister Narendra Modi arrive for a “Namaste Trump” event during Trump’s visit to India, at Sardar Patel Gujarat Stadium, in Ahmedabad, India, February 24, 2020. REUTERS/Al Drago – RC2X6F9LWB5U

ट्रम्प ने लिखा कि “प्रथम महिला और मैं इस देश के हर नागरिक को एक सन्देश देने के लिए दुनिया का 8000 मील का चक्कर लगाकर यहां आये हैं. अमेरिका भारत को प्रेम करता है- अमेरिका भारत का सम्मान करता है और अमेरिका के लोग हमेशा भारत के लोगों के सच्चे और निष्ठावान दोस्त रहेंगे.” वहीं उससे पहले पीएम मोदी ने भी मोटेरा स्टेडियम में हुए कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया.