चोरी करते हुए पकड़ाया 17 होटलों का मालिक, डोनाल्ड ट्रम्प के साथ भी कर चुका है कारोबार

1097

चोरी करना किसी की शौक हो सकती है? ये सुनकर किसी को भी हैरानी हो सकती है और ये हैरानी तब और बढ़ जायेगी जब आप ये जानेंगे कि चोरी का शौक रखने वाला कोई बड़ा बिजनेसमैन हो! एक ऐसी ही खबर सामने आई है जिसमें अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ मिलकर कारोबार करने वाला कारोबारी चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. इतना ही नही इस कारोबारी ने चोरी की बात भी कबूल कर ली है.

मिली जानकारी के मुताबिक़ भारतीय मूल के एक होटल कारोबारी दिनेश चावला को मेम्फिस हवाईअड्डे से सामान चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. चावला ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के परिवार के साथ साझेदारी कर नए होटल खोलने कोशिश भी की थी. ट्रंप के साथ उनकी पुरानी साझेदारी इस साल शुरू में खत्म हो गई. चावला के मिसिसिपी में 17 होटल हैं और अब इन्हें चोरी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हालाँकि दिनेश चावला को बेल मिल गयी है.

पुलिस द्वारा हुई पूछताछ में चावला ने बताया कि वो थ्रिल और उत्‍सुकता के लिए चोरी करते थे. उन्‍होंने बताया कि वो कई बार एयरपोर्ट पर लगेज बेल्‍ट से दूसरे यात्रियों का सामान ले जा चुके हैं. जानकारी के मुताबिक दिनेश चावला के पिता वीके चावला भारत में एक शरणार्थी शिविर में पले-बढ़े थे. इसके बाद ट्रम्प की सलाह पर इन्होने होटल का कारोबार करना शुरू किया था.

हालाँकि अब ट्रम्प और चावला के बीच कारोबार खत्म हो चुका है. लेकिन इतने बड़े कारोबारी का एयरपोर्ट pr चोरी करते हुए पकडे जाना किसी के लिए भी चौकाने वाली खबर हो सकती है. कुछ दिन पहले ही एक भारतीय परिवार बाली के एक होटल कुछ सामान अपने साथ उठाकर ले जाते वक्त पकड़ा गया था और अब दिनेश चावला द्वारा की गयी ये चोरी सुर्ख़ियों में हैं. अगर आपके अंदर भी चोरी का थ्रील है तो इसे अपने घर पर ही पूरा कीजिये. वरना जेल का दरवाजा आपके लिए भी खोल दिया जाएगा.