कोरोना रोकने के लिए अपने दोस्त पीएम मोदी के नक़्शेकदम पर डोनाल्ड ट्रम्प, कही ये बात…

661

कोरोना वायरस से आज विश्व परेशान है. कोरोना का कहर अपने चरम पर है और सैकड़ों लोगो की जान भी ले चुका है. तो चाइना के बाद अमेरिका भी इसका गढ़ बनता जा रहा है. जिसकी वजह से अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प विपक्ष के निशाने पर आ गए है.

बता दें अमेरिका में हालत इतने खराब हो गए है कि हर रोज मरने वालो का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. जिसकी वजह से हालातों को देखते हुए अब डोनाल्ड ट्रम्प अपने मित्र भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नक़्शे कदम पर चलना शुरू कर दिए है.भारत में कोरोना के कहर के कारण लॉक डाउन को 3 मै तक के लिए बढ़ा दिया गया है. वही अब अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने अपनी विपक्षी पार्टियों को जवाब देते हुते कहा कि इस महामारी में जान और जहान दोनों का ध्यान रखेंगे.

ट्रम्प ने अपने ट्वीट में कहा कि डेमोक्रैटिक पार्टी के नेता कह रहे हैं कि राष्‍ट्रपति ट्रंप बहुत जल्‍दी अमेरिकी अर्थव्‍यवस्‍था को खोलने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन अगर मैं थोड़ा और समय लेता हूं तो वे जोर-जोर से चिल्‍लाएंगे कि मैं धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रहा हूं. यह उनके लिए राजनीतिक चर्चा के बिंदू हैं. मेरे लिए यह जीवन और हमारे देश के भविष्‍य का मामला है.

जाहिर है कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. ज्यादातर देशों में इसके कहर के कारण लॉक डाउन किया गया है. ताकि इस महामारी को फैलने से रोका जा सके.