दिल्ली में डॉक्टर की आ’त्मह’त्या मामले में सनसनीखेज खुलासा, AAP विधायक प्रकाश जारवाल को पैसे देने के लिए डॉक्टर ने…

3284

दिल्ली में पिछले महीने 18 अप्रैल को एक डॉक्टर ने आ’त्मह’त्या कर ली थी. डॉक्टर द्वारा लिखे सु’साइड नोट में इसके लिए देवली से AAP विधायक प्रकाश जारवाल को जिम्मेदार ठहराया गाया था. विधायक पर आरोप लगाया गाया था कि वो डॉक्टर से जबरन वसूली के लिए उनपर दवाब डाल रह थे. दिल्ली पुलिस ने विधायक के खिलाफ मामला दर्ज किया था और पिछले दिनों विधायक प्रकाश जारवाल को गिरफ्तार किया गया था. अब इस मामले में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है.

अमर उजाला में छपे रिपोर्ट के मुताबिक मृ’तक डॉ. राजेंद्र भाटी की तरफ से देवली से AAP विधायक प्रकाश जरवाल को मोटी रकम दी गई थी और ये रकम करीब 50 लाख रुपये थी. इसके लिए डॉक्टर ने अपनी पत्नी के गहने मुथुट फाइनेंस में गिरवी रख कर पैसों का जुगाड़ किया था और विधायक की मांग पूरी की थी. मुथुट फाइनेंस में गहने गिरवी रख कर डॉक्टर ने करीब 16 लाख रुपये उधार लिए थे जबकि 30 लाख रुपये जमीन बेच कर जुगाड़े थे और इसके बाद विधायक को पैसे दिए गए थे. ये खुलासा हुआ है दक्षिणी जिला पुलिस की जांच में.

दक्षिणी जिला पुलिस ने गहनों के बारे में पता करने के लिए मुथुट फाइनेंस को चिट्ठी लिखी है. दक्षिणी जिला डीसीपी अतुल ठाकुर ने कहा है कि विधायक पुलिस की पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि डॉ राजेन्द्र सिंह भाटी ने जब प्रकाश जारवाल को कपिल नागर के जरिये पैसे दिए थे तब उस वक़्त करीब 5 लोग मौजूद थे. सभी 5 लोग पुलिस के सामने आये हैं और पुलिस ने उनको गवाह बना लिया है. इसके अलावा पुलिस ये भी पता करने की कोशिश कर रही है कि कितने पैसे विधायक को दिए गए. इसके अलावा पुलिस डॉ भाटी और प्रकाश जारवाल के फोन कॉल्स की भी जांच कर रही है. विधायक को चार दिन की हिरासत में भेज दिया गया है.