लोगों ने पूछा क्या मेट्रो में टिक-टोक विडियो बना सकते हैं, DMRC ने दिया मजेदार जवाब

2660

Tiktok का नशा अब लोगों के सर चढ़ कर बोल रहा है, जहां भी नज़र दौड़ाओ लोग tiktok पर वीडिओज़ बनाने और देखने मे मशगूल हैं. कई बार लोग ऐसे विडियो बनाने के चक्अकर में काफी मुश्किल में भी पड़ जाते हैं. हाल ही में एक मामला सामने आया जहां दिल्ली की DTC बस में सफ़र कर रही एक महिला का डांस वीडियो वायरल हो गया. महिला चलती बस में न केवल नाच रही थी बल्कि इसका tiktok पर विडियो भी बनवा रहीं थी. मामले को तूल पकड़ता देख स्टाफ़ पर कार्यवाही की गई, जिसमे ड्राइवर को ससपेंड किया गया जबकि कंडक्टर को घटना का कारण बताने के लिए नोटिस जारी किया गया.

Source: Reality&more

इसके बाद कई लोगों के मन मे सवाल उठने लगे की क्या मेट्रो के अंदर tiktok वीडियो बनाए जा सकते हैं? दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने इस सवाल का जवाब काफ़ी अलग अंदाज में दिया. DMRC ने अपने ओफ्फिशल ट्विटर हैंडल से एक जबरदस्त ट्वीट किया. ट्वीट में लिखा था.
लोगों का सवाल : क्या हम मेट्रो में टिकटोक वीडियो बना सकते हैं.
मेट्रो : ना ना ना ना रे ना रे

ये धुन तो आपको याद ही होगी. दिलेर मेहँदी के हिट गाने की है. पिछले कई दशकों से ये काफी हिट रहा है, और अब ट्विटर पर DMRC ने gif के ज़रिए इस गाने से अपना जवाब भी लोगों तक पहुंचा दिया. ये ट्वीट थोड़ी थी देर में वायरल होगया. लोगों ने इस ट्वीट को retweet करते हुए DMRC के ह्यूमर की सराहना की.

यहां आपको बता दें कि DTC बस वाले वीडियो एक लड़की सपना चौधरी के गानों पर डांस कर रही थी. उस वक्त ड्राइवर,कंडक्टर और मार्शल भी बस में मौजूद थे. उनकी मौजूदगी में ही ये वीडियो रिकॉर्ड किया गया था. ये वीडियो 12 जुलाई की शाम से ही वायरल हो रहा है, रिपोर्ट्स के मुताबिक ये वीडियो जनकपुरी में बनाया गया था.