दिल्ली से बरेली आये मजदूरों को सैनिटाइजर से नहलाने पर DM ने मांगी माफ़ी, विपक्ष ने उठाये योगी सरकार पर सवाल

144

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू कर रखा है. लॉकडाउन करना भी भारत के लिए बहुत जूरूरी हो गया था. क्योंकि जिस तरह से कोरोना देश के अंदर अपने पैर पसार रहा था. उसको देखते हुए पीएम मोदी को ये कदम उठाना पड़ा. क्योंकि बाकि देशों को देखते हुए भारत ने अपने को बचाने के लिए कमर कस ली है. अगर भारत कठोर कदम ना उठाता तो शायद देश को काफी छति उठानी पड़ सकती थी. इसको देखते हुए पीएम मोदी ने कठिन कदम उठाये और अपने देश की रक्षा की.

इसी के बीच UP के बरेली से मामला सामने आया कि मजदूरों को सैनिटाइजर से नहलाया गया था. दरअसल ये मजदूर दिल्ली से बरेली आये थे. जिसके बाद मामला सामने आने के बाद जिला प्रसाशन ने अपनी गलती मान ली और माफ़ी मांगी. वहीं जिलाधिकारी ने कहा कि अतिसक्रियता की वजह से यह कार्रवाई की गई है. हम जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. जिलाधिकारी ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि इस वीडियो की पड़ताल की गई, प्रभावित लोगों का सीएमओ के निर्देशन में उपचार किया जा रहा है. बरेली नगर निगम एवं फायर ब्रिगेड की टीम को बसों को सैनेटाइज़ करने के निर्देश थे, पर अति सक्रियता के चलते उन्होंने ऐसा कर दिया. सम्बंधित के विरुद्ध कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं.

वही मामला सामने आने के बाद विपक्ष ने आग में घी डालने का काम किया और योगी सरकार और UP पुलिस पर निशाना साधते हुए पूरे प्रकरण की निंदा की. गौरतलब है कोरोना वायरस लगातार भारत में अपने पैर पसारता जा रहा है. जिसकी वजह से अभी तक इससे कई लोग संक्रमित हो गए है और कुछ लोगो की मौत हो गयी है. जिसको देखते हुए सरकार अपनी तरफ से हर मुमकिन प्रयास कर रही है.