सोशल मीडिया से दूरी, घंटों पढ़ाई…तब मिली दोनों भाई बहन को सफलता, जानिए CA टॉपर नंदिनी और उनके भाई की सफलता की कहानी

76

कहते हैं कि सच्ची मेहनत कभी भी बर्बाद नहीं जाती और इस बात को चंबल की बेटी नंदिनी अग्रवाल और उनके भाई सचिन अग्रवाल ने साबित कर दिया है. नंदिनी अग्रवाल ने सीए की परीक्षा में ऑल ओवर इंडिया में टॉप किया है और नंदिनी के भाई सचिन अग्रवाल ने 18 वीं रैंक हासिल की है.

आपको बता दें कि, रिजल्ट आने के बाद से नंदिनी और उनके भाई को सब लोग बधाई दे रहे हैं. उनके मुरैना स्थित घर पर बधाई देने वाले लोगों का जमावड़ा लगा है. साथ ही दोनों भाई बहन भी अपनी सफलता पर बेहद ही खुश है.

जानकारी के मुताबिक, भाई सचिन अग्रवाल ने अपनी बहन और खुद की सफलता के बारे में बताया कि मेरी और मेरी बहन की सफलता में मेरे परिवार के लोग काफी खुश हैं. हम प्राउड फील कर रहें हैं, हमने जो मेहनती की आज हमें उसका फल मिला है. हमने एक सिस्टमैटिक ढंग से पढ़ाई की और सोशल मीडिया से दूरी बनाई. इसके साथ ही परीक्षा के लिए 13 से 14 घंटे तक पढ़ाई की.

आपको बता दें कि नंदिनी ने अपनी सफलता और करियर आदि के बारे में बात करते हुए कहा कि, मैं आगे एमबीए भी करना चाहती हूं. दोनों भाई-बहनों ने अपनी सफलता के पीछे की वजह कड़ी मेहनत और डिसिप्लिन भी बताया है.

वहीं, भाई सचिन अग्रवाल ने आगे बताया कि वह बहन नंदिनी अग्रवाल से 2 साल बड़े हैं लेकिन उसने काफी सपोर्ट किया और भविष्य में मेरा कैट की परीक्षा देने का प्लान है.