कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्रम्प को मोदी का परम मित्र बताते हुए साधा निशाना, लोगो ने लगा दी क्लास

1951

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दो दिवसीय दौरे के लिए भारत आ रहे हैं. उनके भारत में आने से पहले तैयारियां काफी जोरों-शोरों से चल रही हैं. अपनी पहली भारत यात्रा के दौरान डोनाल्ड ट्रम्प को भारत आकर कई बड़े समझौते कर सकते हैं. वो भारत में अंबानी सहित तमाम हस्तियों से मिलेंगे. मोदी सरकार ने ट्रम्प की सुरक्षा के ऐसे ख़ास इंतजाम किये हैं जिससे परिंदा भी पर नहीं मार पाए. ट्रम्प के ये दौरा रक्षा सौदे को लेकर भी ख़ास माना जा रहा है.

जानकारी के लिए बता दें अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प के भारत दौरे को लेकर विपक्षी दलों ने भी निशाना साधना शुरू कर दिया है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और अपने बयानों से चर्चा में बने रहने वाले दिग्विजय सिंह ने भी डोनाल्ड ट्रम्प को लेकर बड़ा बयान दिया है. ट्रम्प के भारत आगमन को लेकर तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं. भारत सरकार ट्रम्प के स्वागत के लिए एक के बाद एक बड़ा कदम उठा रही है और सुरक्षा के ऐसे इंतजाम किये गये हैं कि परिंदा भी पर नहीं मार पाए. इसी बीच दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है.

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने डोनाल्ड ट्रम्प को मोदी का ‘परम मित्र’ कहते हुए तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘‘अब देखते हैं मोदी जी के ‘परम मित्र’ डोनाल्ड ट्रम्प जी क्या शिक्षा देकर जाते हैं. भारत की अर्थ नीतियों का तो वे विरोध कर चुके हैं.”

गौरतलब है कि दिग्विजय सिंह कई बार अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में आ चुके हैं और अपनी और पार्टी की जमकर फजीहत करवा चुके हैं. कांग्रेस नेता राहुल गाँधी भी कुछ न कुछ ऐसा कह बैठते हैं जिससे पार्टी की कई बार फजीहत हो चुकी है. अब डोनाल्ड ट्रम्प की भारत यात्रा को लेकर कांग्रेस बीजेपी को लगातार घेरने की कोशिश कर रही है.

दिग्विजय सिंह के इस ट्वीट के बाद लोग उनपर जमकर निशाना साध रहे हैं.

अपने इस ट्वीट के बाद दिग्विजय सिंह जमकर ट्रोल हो रहे हैं.