मुलायम सिंह यादव के घर से आई बुरी खबर, धर्मेंद्र यादव को हुआ कोरोना जिसके बाद…

157

देश में कोरोना का संकट लगातार बरकरार है. भारत में पिछले 24 घन्टे में करीब 12 हजार मरीज बढ़ने के साथ अब देश में कुल मरीजों की संख्या 3 लाख 20 हजार के पार हो चली है. देश में इस समय अगर सबसे ज्यादा स्थिति खराब है तो वो महाराष्ट्र में है.

जानकारी के लिए बता दें केंद्र सरकार और राज्य सरकारों की तमाम कोशिशों के बाद भी कोरोना का कहर थम नही रहा है. अब इसी बीच एक बड़ी खबर उत्तरप्रदेश से पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह के परिवार से आ रही है.

यूपी में समाजवादी पार्टी के नेता और बदायूं से पूर्व सासंद धर्मेंद्र यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद उन्हें सैफई स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल धर्मेंद्र यादव को परसों बुखार आया था, जिसके बाद उन्होंने कोरोना टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

उत्तरप्रदेश में भी कोरोना का कहर थम नही रहा है. हर दिन मरीज सामने आ रहे हैं लोग अपनी इस वायरस के चलते जान दे रहे हैं. सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ कोरोना के चलते काफी सख्त हैं और लगातार कदम उठा रहे हैं.गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में शनिवार को 500 से ज्यादा मरीज सामने आए हैं. वहीं कुल मिलाकर मरीजों की संख्या 13 हजार के पार हो गयी है. वहीं 385 लोगों की जान जा चुकी है.