CM से मुला’कात के बाद बोले पूर्व DGP गुप्तेश्वर पांडेय, कहा ‘अभी राज’नीति में आने का फै’सला नहीं लिया है’

52

बिहार में विधानसभा चुनावो की तारी’खों का ऐ’लान चुनाव आ’योग ने कल कर दिया है जिसके बाद से अब तैया’रियां शुरू हो गयी है. वही दूसरी तरफ बिहार चुनाव के मद्देन’ज़र सभी पार्टियों ने चुनाव की कैंपे’निंग शु’रू कर दी है. स’त्ता प’क्ष और वि’प’क्ष में भी ती’खी नो’क’झो’क चल रही है. दूसरी तरफ सुशांत सिंह की मौ’त के बाद हा’ई’ला’इट हुए बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने VRS ले लिया था.

जिसके बाद कया’स लगाये जा रहे थे कि वे जल्द ही राजनी’ति में आ सकते है और आज इसी वजह से CM नीतीश कुमार ने उनसे पा’र्टी द’फ्तर में मुला’कात भी की थी. जिसके बाद CM नीतीश कुमार से मुला’कात के बाद गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री को धन्य’वाद देने आया है. मैं अब स्व’तंत्र ना’गरिक हूं. कहीं भी किसी से भी मिलने जा सकता हूं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ‘मैंने राजनी’ति में आने का फै’सला नहीं लिया है. कहां से चु’नाव ल’ड़ना है ये अभी तय नहीं है. सीएम से मेरी कोई राजनी’तिक बात नहीं हुई है.’

जानकारी के लिए बता दे कि गुप्तेश्वर पांडेय जेडीयू का झं’डा लगी कार से सीएम से मिलने पहुंचे थे. जिसके बाद यही कया’स लगाये जा रहे थे कि जल्द ही जेडीयू जॉइ’न कर सकते है. हालाँकि अभी तक उन्होंने इस पर खुला’सा नहीं किया है कि वो कब रण’नीति में आएंगे.