बिहार चुनाव को देखते हुए देवेंद्र फडणवीस ने अपने कार्यकर्ताओं को दिया ये मैसेज, कहा इस बार सोशल मीडिया निभाएगी…

बिहार में विधानसभा चुनावों का आगाज हो चुका है. चुनाव से पहले सियासत जारी है. सभी दलों ने जनता को लुभाने के लिए चुनावी वादे भी करना शुरू कर दिया है. बिहार में विधानसभा चुनावों के चलते सियासी गलियारों में हलचल तेज हो चुकी है और नेताओं के दल बदल का दौर भी शुरू हो गया है. चुनावों की तारीखों के ऐलान के बाद बीजेपी के कई बड़े नेता प्रचार प्रसार के लिए मैदान में उतर आये हैं.

बीजेपी की तरफ से बिहार चुनाव के लिए महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस और तेजस्वी सूर्य को वहां भेजा गया हैं. कल फडणवीस ने लालू के लाल तेजस्वी यादव के एक बयन पर प’ल’टवा’र किया था और आज फडणवीस ने सोशल मीडिया के जरिये अपने कार्यकर्ताओं से कहा है की वो लोगों तक पहुंचे और उनको आकर्षित करने पर ध्यान दें. उन्होंने एक बयान जारी किया है.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और दिग्गज बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि ‘आगामी चुनाव में सोशल मीडिया सबसे प्रमुख भूमिका निभाने वाला है. ऐसे में सोशल मीडिया के माध्यमों से आम लोगों को आ’कर्षि’त करने के तरीकों पर ध्यान देना चाहिए.’ बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यालय में सोमवार को आईटी और सोशल मीडिया की एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया. इसी कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर देवेंद्र फडणवीस और बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे मौजूद रहे.

फडणवीस ने अपने संबोधन में आईटी के सदुपयोग के बारे में चर्चा करते हुए कहा की इस बार का चुनाव प्रचार ज्यादा से जयादा वर्चुअल होगा इसलिए इस बार के चुनाव में सोशल मीडिया का रोले अहम होगा. उन्होंने ये भी कहा है की इस बार वर्चुअल रैली को बूथ स्तर पर पहुँचाने की भी जरुरत है.

Related Articles