देवेंद्र फडणवीस ने कोरोना को लेकर उद्धव ठाकरे पर साधा नि’शाना, कहा कि ‘उद्धव सरकार पूरी तरह से हुई…’

793

महाराष्ट्र को लेकर आज कल चर्चा काफी तेज है. महाराष्ट्र के अंदर कोरोना ने पूरी तरह से तबा’ही मचा रखी हैं. कोरोना से लड़ने में उद्धव सरकार विफल होती नजर आ रही हैं. कोरोना वायरस को लेकर उद्धव सरकार पर महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने नि’शाना साधा हैं.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने महाराष्ट्र में कोरोना को फैलने को लेकर और उसको रोकने में विफल होने का आ’रोप लगाया है. इस बात को लेकर देवेन्द्र ने राज्यपाल कोशियारी से मुलाकात कर ठाकरे सरकार के खि’लाफ शिकायत भी द’र्ज कराई है.
 देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से मिला. इस दौरान फडणवीस ने कहा कि ‘महाराष्ट्र में देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या सबसे ज्यादा है. राज्य सरकार कोरोना को फैलने से रोकने की दिशा में प्रयास नहीं कर रही है’.

देवेंद्र फडणवीस ने राज्य सरकार को लेकर कई आ’रोप लगाये उन्होंने कहा कि उद्धव सरकार किसानो कि समस्या को लेकर किसी प्रकार का कोई ध्यान नहीं दे रही है. न उद्धव सरकार में किसानो को खाद और बीज भी नही मिल रहें हैं. महाराष्ट्र में किसान सं’कट में हैं.  देवेन्द्र ने कहा कि कई सरकारों ने बालूदारों पर पैकेज दिया है लेकिन उद्धव सरकार ने वो भी नही दिया हैं. उन्होंने आगे कहा कि जैसे शरद पवार ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर मदद मांगी हैं वैसे उद्धव को भी पत्र लिखना चाहिए था और केंद्र से मदद लेनी चाहिए थी.

देवेंद्र फडणवीस ने उद्धव सरकार पर नि’शाना साधते हुए कहा कि उद्धव सरकार मरीजों को एम्बुलेंस नहीं दे पा रही हैं सही समय पर यही एक कारण हैं कि यहाँ पर मौ’तों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा हैं. उन्होंने कहा कि अस्पताल कि स्तिथि को बताने के लिए डैशबोर्ड बनाया जा सकता हैं लेकिन उद्धव सरकार ने वो भी नहीं बनाया है, देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हम सरकार की मदद करने को तैयार हैं, लेकिन अगर सरकार हमारी मदद लेना नहीं चाहती हैं तो वो कम से कम कोई उपाय तो करें ताकि महाराष्ट्र के अंदर कोरोना वायरस को रोका जा सके.