दिल्ली सचिवालय में दी कोरोना ने द’स्तक, दफ्तर को किया गया सी’ल

105

आज कोरोना सं’क्रमण से पूरा देश परेशान है. महाराष्ट्र के बाद देश की राजधानी दिल्ली दूसरा ऐसा शहर है जहाँ कोरोना का ख’तरा सबसे ज्यादा बढ़ चुका है. दरअसल दिल्ली में कोरोना से संक्र’मित लोगो की संख्या 17 हजार के करीब पहुँच चुकी है. ऐसे में दिल्ली में 24 घंटे में कई मा’मले और सामने आये है.

जिसके बाद अब कोरोना वायरस ने दिल्ली के एक कार्यलय में भी द’स्तक दे दी है. बता दें दिल्ली सचिवालय का एक अधिकारी अब कोरोना पॉ’जिटिव पाया गया है और अधिकारी दिल्ली सचिवालय में सामान्य प्रशासन विभाग में कार्य’रत है. हालाँकि जानकारी मिलने के बाद से द’फ्तर को सी’ल कर दिया गया है.

वही दिन पर दिन दिल्ली में कोरोना संक्र’मित लोगो की संख्या बढती जा रही है साथ ही इससे म’रने वालों की संख्या में भी इ’जाफा हो रहा है. जिसके बाद दिल्ली के हालात काफी ज्यादा ख़राब होते जा रहे है. ऐसे में लोगो को यही सलाह दी जा रही है वो अपने घरो से बाहर न निकले और घरों में ही सुरक्षित रहे.

वही अभी तक कोरोना वायरस की वै’क्सीन नहीं बनी है इसलिए जब तक इसका इलाज न हो जाये तब तक सावधानी रखना ही बेहतर होगा साथ ही सोशल डिस्टें’सिंग के निय’मों का पालन करना भी बेहद जरुरी है.