दिल्ली के एक रेस्टोरेंट मे उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की ध’ज्जियाँ, पुलिस ने किया 38 लोगो को गि’रफ्तार

देश भर में अनलॉक 5.0 लॉकडाउन शुरू हो गया है. जिसके बाद 8 मई से मंदिर मस्जिद, मॉल और रेस्टोरेंट भी खोलने की अनु’मति दे दी है. हालाँकि इस दौरान कुछ निर्दे’श भी दिए गए है. जिसके अनुसार उन सभी निय’मों का पालन करना अनिवा’र्य होगा.

वही इन सब के बीच दिल्ली के एक रेस्टोरंट में सोशल डिस्टें’सिंग की धज्जि’याँ उड़ाने वाला मा’मला सामने आया है. दरअसल दिल्ली के राजौरी गार्डन क्यूबिटोस रेस्टोरेंट  का मामला है जहाँ पर जन्मदिन की एक पार्टी के दौरान सोशल डिस्टेंसिं’ग की धज्जि’याँ उड़ाई गयी थी. उस समय कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से पुलिस इलाके में ग’श्त लगा रही थी. जिस दौरान पुलिस ने क्यूबिटोस रेस्टोरेंट  में 38 लोगो को गिर’फ्तार किया है.

बता दें रेस्टोरंट में पार्टी के दौरान निय’मों का उल्लं’घन किया जा रहा था साथ ही खुले आम हुक्का’भी परोसा जा रहा था. साथ ही पुलिस टीम ने वहां कुछ अ’वांछित हर’कतें भी देखीं. जिस पर पुलिस ने कड़ी कार्यवाई करते हुए लोगो को गिर’फ्तार किया है. हालाँकि सभी लोगो को जमा’नत छोड़ दिया गया है.

जाहिर है एक तरफ कोरोना का खत’रा जम कर बढ़ता जा रहा है ऐसे में लोग सोशल डिस्टें’सिंग के निय’मों का पा’लन करने के बजाय उनकी धज्जि’याँ उड़ाने में लगे हुए है. जबकि दिल्ली में कोरोना को लेकर स्थिति काफी ज्यादा ना’जुक है उसके बाद ही हालातों को देखते हुए नि’यमों का पालन करना बेहद जरुरी है.