इन चार लोगो ने की थी ताहिर हुसैन की मदद, दिल्ली पुलिस करेगी पूंछताछ

610

अभी कुछ दिनों पहले दिल्ली में हिं’सा’त्म’क प्र’दर्शन किया गया जिसमें कई मा’सूम लो’गो की जा’न चली गयी. जिसमें शायद ही उन लोगो की कोई ग’लती थी. लेकिन फिर भी दं’गा’इयों ने सि’र्फ प्र’दर्शन के नाम पर दिल्ली को ज’ला के रख दिया. जिसके बाद से आज दिल्ली की त’स्वीर पूरी तरह से बदल ही गयी है. क्या यही था CAA के नाम पर उनका पी’स फुल प्रो’टेस्ट जिसमें बे’गुनाह लोगो को अपनी जा’न देनी पड़ी, किसी का बेटा, किसी का भाई, किसी का पिता इन दं’गों में उनसे हमेशा के लिए दूर हो गया जिसकी भ’रपाई कोई नहीं कर सकता

वहीं दिल्ली दं’गों में हिं’सा के दौरान मा’रे गए IB कांस्टेबल अंकित शर्मा के ह’त्यारे ताहिर हुसैन को गुरूवार को गि’रफ्ता’र कर लिया गया था. ताहिर हुसैन पर अंकित शर्मा को म’रने का आ’रोप है. बता दें ताहिर हुसैन ने अंकित शर्मा को मा’र कर ना’ले में फें’क दिया था. और उसके बाद नाम सामने आने पर वो फ’रार हो गया था. जिसे ढूं’ढने की पुलिस को’शिश कर रही थी और गुरूवार को पुलिस ने ताहिर हुसैन को अपनी गि’रफ्त में कर लिया था.

जिसके बाद ताहिर हुसैन को  क’ड़क’ड़डू’मा कोर्ट में पे’श किया गया था. जहां से उसे पुलिस रि’मांड पर भेज दिया था. जिसके बाद पुलिस ने बताया कि ताहिर हुसैन की मदद करने वाले चार लोग और थे. जिन्होंने उसकी मदद की थी. गौरतलब है पुलिस अब उन चार लोगो को पूं’छता’छ के लिए ज’ल्द ही बुलाएगी. लेकिन सवाल यह है कि ताहिर हुसैन इतने दिनों तक पुलिस से बचने में कैसे कामयाब रहा. और ताहिर हुसैन ने दिल्ली दं’गों में अंकित शर्मा की ह’त्या क्यों की? क्या यह उनकी कोई आ’पसी रं’जिस थी. क्या अंकित शर्मा के हिन्दू होने की वजह से ताहिर हुसैन ने उसे मा’र दिया.

लेकिन इन सब के साथ एक सवाल यह भी है कि दिल्ली में हिं’सात्म’क प्र’दर्शन के पीछे किसका हाथ था. कौन था जिसने दं’गा करने वालो को इतना स’मर्थन दिया की उन्होंने दिल्ली को ही ज’ला दिया. क्या यह कोई सोची समझी सा’जिश थी. सवाल कई है लेकिन उनके जबाव मिलने अब ज्यादा वक्त न लगे शायद क्यूंकि ताहिर हुसैन की गि’रफ्ता’री की जा चुकी है. जिसके बाद कई परते खुलना अभी बाकी है.