बड़ी खबर : जाफराबाद की सड़कों पर फा’यरिंग करने वाला शाहरुख़ आया दिल्ली पुलिस की गि’रफ्त में

1778

बीते कुछ दिनों पहले दिल्ली में CAA के नाम पर हुई हिं’सा में कई लोगो की जा’न चली गयी और कई लोग बु’री तरह से घा’यल हो गए. दिल्ली के उत्तर पूर्वी इ’लाकों में हुई हिं’सा के बाद से दिल्ली में त’नाव की स्थि’ति बनी हुई है. जिसके बाद से लगातार को’शिशे की जा रही है त’नाव को कम किया जा सके और एक बार फिर से दिल्ली अपनी र’फ़्तार को पकड़ सके. दिल्ली में हुई हिं’सा में सिर्फ मासूम लोगो की ही जा’न चली गयी.

आपको बता दें दिल्ली हिं’सा में फा’यरिंग करने वाले श’ख्स शा’हरुख़ को UP के बरेली से गि’रफ्तार कर लिया गया है. शाहरुख़ को दिल्ली की क्रा’इम ब्रां’च ने बरेली से गि’रफ्तार किया है. शाहरुख पर जा’फराबाद में 8 फा’यरिंग करने का आ’रोप था. दिल्ली में हुई 24 फरवरी को हिं’सा में फा’यरिंग के बाद से ही आ’रोपी शाहरुख़ फ’रार था. जिसके बाद उसे अब गि’रफ्तार कर लिया गया है और जिस पि’स्टल से उसने फा’यरिंग की थी उसे भी हि’रासत में लिया जा रहा है.

दरअसल दिल्ली हिं’सा के दौरान शाहरुख़ ने जा’फराबाद में फा’यरिंग करते हुए मौ’जपुर की तरफ जा रहा था. जिसे कां’स्टेबल दीपक दहिया ने रोकने की कोशिश की. बता दें जिस व’क्त शाहरुख़ फा’यरिंग कर रहा था तब उसके सामने जाकर दीपक दहिया डटे रहे और उसका ध्यान अपनी तरफ खीचने की को’शिश की ताकि वो बाकी किसी को भी नु’कसान न पहुंचा सके. शाहरुख़ की गि’रफ्तारी के बाद दीपक ने बताया कि शाहरुख़ उनके ऊपर पि’स्टल ता’न के रखा था लेकिन उन्होंने हि’म्मत नहीं हा’री और उसका डट के सामना किया जबकि उनके हाथ में सिर्फ एक डं’डा था और शाहरुख़ के हाथ में पि’स्टल थी जिसकों लहराते हुए वो इ’लाके में फा’यरिंग कर रहा था.

गौरतलब है दिल्ली हिं’सा के आ’रोपी शाहरुख़ को तो गि’रफ्तार कर लिया गया है. लेकिन हिं’सा में दूसरे आ’रोपी ताहिर हुसैन को कब गि’रफ्तार किया जायेगा. क्यूंकि ताहिर के घर से भी हिं’सा में उपयोग किये गए सा’मान भी मिले थे. जिसके बाद से ताहिर हुसैन अभी फ’रार चल रहा है. जिसकी गि’रफ्ता’री भी जल्दी हो.