दिल्ली के खान मार्केट में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे से हड़कंप, एक्शन में आई पुलिस

देश की राजधानी से बीते शनिवार की रात एक बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली के खान मार्केट के पास देश विरोधी गतिरोध ने एक बार फिर अपने नापाक इरादों को अंजाम देने की कोशिश कि है. दरअसल, वो लोग जो खाते और रहते तो हिंदुस्तान में है लेकिन गुणगान पाकिस्तान का गाते है, उन्हीं में से कुछ लोगों ने ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए.

जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना जब सामने आई तो हड़कंप मच गया. तो वहीं खबर है कि तुगलक रोड पुलिस स्टेशन को रात के एक बजे इस बात की जानकारी मिली कि खान मार्केट मेट्रो स्टेशन के समीप कुछ लोग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं.

इसके बाद दिल्ली पुलिस ऐक्शन में आ गई और मौके पर पहुंच कर अपनी जांच शुरू कर दी. बता दें कि यहां पहले से दो युवक, तीन युवती और एक किशोर मौजूद थे. गौरतलब है कि जब पुलिस ने इनसे पूछताछ कि तो इन लोगों ने हास्यपद और बड़ा अजीबो-गरीब बात कही बताया कि ये लोग घूमने निकले हैं और इंडिया गेट देखने आए थे, साथ ही ये बताया कि उन्होंने किराए पर यूलू बाइक ली थी.

यूलू बाइक से ये लोग रेस लगा रहे थे और एक दूसरे का नाम अलग-अलग देशों के नाम पर रखा था. इनमें पाकिस्तान का नाम भी शामिल था. पुलिस इन लोगों के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है. बता दें कि मामले की जांच जारी है.

Related Articles