बड़ी खबर : हैदराबाद ‘महिला डॉक्टर’ मामले में कोर्ट बड़ा का आदेश

3638

हैदराबाद में हुए महिला डॉक्टर के साथ अ-परा-ध के बाद देश में आ-क्रो-श था. इसी आ-क्रो-श के चलते कई जगहों पर प्रद-र्शन हुआ और दो-षि-यों को कड़ी से कड़ी स-जा देने की मांग की गयी. इसके बाद सभी आ-रो-पी एन-काउंट-र में मा-रे गये थे. इसके बाद देश में काफी बवाल मचा था और कोर्ट में इस के-स की जाँच के लिए या-चिका भी दायर की गयी थी. अब इसी केस से जुडी एक बड़ी खबर सामने आ रही है.

दरअसल जो जानकारी मिल रही है कि तेलंगाना हाईकोर्ट ने इस ए-नका-उंट-र की सच्चाई का पता लगाने के लिए दिल्ली की विशेष टीम से श-वों के पो-स्टमार्ट-म कराने के आदेश दिए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक हैदराबाद में जिस अस्पताल में इन आ-रोपि-यों के श-वों के रखा गया है वहां के डॉक्टर ने कोर्ट से कहा कि अधिक समय था इनके श-वों को बचाकर नही रखा जा सकता. ऐसे में इस सम्बन्ध में कोर्ट कोई आदेश जारी करे.

ख़बरों की माने तो अदालत ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि इस मामले में तथ्यों का पता लगाने के लिए दिल्ली की विशेषज्ञ टीम एक बार फिर श-वों का पो-स्टमा-र्टम करे. हालांकि उन्होंने कहा कि इसके लिए अस्पताल के अधिकारियों से श-वों की स्थिति के बारे में पूछा गया. अभी तक जाँच चल ही रही है इसलिए कोर्ट ने श-वों को हिफाजत से रखने का देश दिया था लेकिन अब जब श-व ख़राब हो रहे है तो अस्पताल ने कोर्ट को सूचित किया और कोर्ट ने कहा कि इसकी एक बार फिर से जांच की जाए.

दरअसल महिला डॉक्ट-र के साथ उस वक्त है-वानिय-त की गयी जब उसकी स्कूटी पंचर हो गयी थी. इसके बाद जब आरोपियों की गि-रफ्ता-री हुई और उन्हें घटनास्थल पर जांच के लिए ले जाया गया तो वे भागने की कोशिश करने और फिर ए-नकाउं-टर कर दिया गया था.