भाजपा सांसद का बड़ा बयान ,शाहीन बाग़ वाले आपके घरों में घुसेंगे, बहु बेटियों को…

934

दिल्ली चुनाव अपने जोर शोर पर हैं. वही भारतीय जनता पार्टी ने शाहीन बाग़ में हो रहे प्र’दर्शन को लेकर वि’पक्ष पर नि’शाना साधा हैं. बीजेपी के सांसद प्रवेश वर्मा ने मंगलवार को नि’शाना साधते हुए बड़ा बयान दिया. वर्मा ने अपने बयान में कहा की जो आ’ग क’श्मीर में थी अभी तक अब वही दिल्ली तक आ गयी हैं. जब तक नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री हैं तब तक लोग सुरक्षित हैं. कोई और प्रधानमंत्री बना तो लोग खुद को सुरक्षित नहीं महसूस नहीं कर पाएंगे.

बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने समाचार एजेंसी को बयान में कहा कि मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल कहते हैं हम शा’हीन बाग़ के साथ हैं. दिल्ली की जनता जानती हैं की जो आ’ग कभी कश्मीर में लगी थी. वहां से कश्मीरी पंडितों को निकल दिया उनकी बहु और बेटियों के साथ रे’प किया गया. उसके बाद वहीं आ’ग यूपी तक आयी. फिर केरल में और अब वहीं आ’ग दिल्ली में आ गयी हैं.

इसी के साथ वर्मा ने कहा की जब तक मोदी शाह हैं तभी तक लोग सुरक्षित हैं अगर मोदी शाह नहीं होंगे. तो ये लोग आपके घरों में घुसेंगे, बहु बेटियों को उठायेंगे, रे’प करेंगे उसके बाद ये आ’ग और फैल जाएगी. दिल्ली की जनता जितनी जल्दी जाग जाएगी उतना अच्छा हैं. अगर कोई और देश का पीएम बना तो लोग खुद को सुरक्षित नहीं महसूस कर पाएंगे. इससे पहले भी प्रवेश वर्मा ने शा’हीन बाग़ पर बयान देते हुए कहा की अगर दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनती हैं तो पहले शा’हीन बाग़ को 1 घंटे में खाली करवा देंगे.

बता दें शा’हीन बाग़ पर बीजेपी के उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने ट्वीट करते हुए शा’हीन बाग़ को मि’नी पा’कि’स्ता’न कहा. जिसके बाद वि’वाद बढ़ गया और चुनाव आयोग ने कपिल मिश्रा के ट्वीट को हटवा दिया और 48 घंटे तक चुनाव न करने के लिए बै’न कर दिया. इसी के बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एक रैली में नारे लगवाये कि देश के ग’द्दा’रों को गो’ली मा’रों. जिस पर वि’पक्ष ने बीजेपी को घेर लिया और चुनाव आयोग ने भी इस पर आ’पत्ति दिखाई.