दिल्ली में डॉक्टर ने कर ली आ’त्मह’त्या, पुलिस ने AAP विधायक के खिलाफ दर्ज किया केस

10811

कोरोना के बढ़ते केसों से परेशान दिल्ली से एक दुखद खबर आई. एक डॉक्टर ने आम आदमी पार्टी के विधायक की वजह से आ’त्मह’त्या कर ली. इस मामले में पुलिस को एक सु’साइ’ड नोट मिला है और पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ खु’दकु’शी के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है. घटना नेब सराय थाने के दुर्गा विहार का है और प्रकाश जारवाल नेब सराय से ही विधायक हैं. सुसाइड नोट में डॉक्टर ने लिखा है कि उसे स्थानीय विधायक की ओर से लगातार परेशान किया जा रहा था. इसी सुसाइड नोट के आधार पर दिल्ली पुलिस ने AAP MLA प्रकाश जारवाल, कपिल नगर और अन्य के खिलाफ जबरन व’सूली और आ’त्मह’त्या के लिए उ’कसाने का केस दर्ज किया है.

दिल्ली पुलिस को इस बाबत आज सुबह 6 बजकर 17 मिनट पर एक पीसीआर कॉल मिला था. पीसीआर कॉल मिलने पर वे घटनास्थल पहुंचे. यहां पर पता चला कि खु’दकु’शी करने वाले शख्स का नाम डॉ राजेंद्र सिंह है. 52 वर्षीय राजेंद्र सिंह दिल्ली के दुर्गा विहार के रहने वाले थे और पेशे से डॉक्टर थे. डॉ राजेंद्र सिंह के पुत्र हेमंत ने पुलिस को बताया कि उसके पिता क्लिनिक चलाते थे और पानी की सप्लाई के काम में भी लगे हुए थे. हेमंत ने कहा कि उसके पिता को आप विधायक प्रकाश जारवाल और उसके लोग परेशान करते थे.

पुलिस के अनुसार उन्होंने अपने घर के छत पर एक रस्सी के जरिए फां’सी लगा कर खु’दकु’शी की. सुबह लगभग 5.30 बजे एक किराएदार ने इस घटना की जानकारी घरवालों को दी. पुलिस ने बॉडी को पो’स्टमा’र्टम के लिए भेज दिया है.