दिल्ली में पिछले 24 घंटे में बढ़े कोरोना के सबसे अधिक मरीज, आंकड़ा 17386 के करीब पहुंचा

159

देश में कोरोना से संक्र’मित लोगो की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. जिसकी वजह से लोगो को काफी दि’क्कतें हो रही है. देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना अपने चर’म पर है. साथ ही महाराष्ट्र में भी कोरोना से संक्र’मित लोगो की संख्या काफी ज्यादा बढ़ गयी है.

वहीं पिछले 24 घंटे में दिल्ली में 1106  नए मामले सामने आये है और 13 लोगो की मौ’त हो गयी है. जिसके साथ ही दिल्ली में कोरोना से संक्र’मित लोगो का आंकड़ा 17386 के करीब पहुँच गया है. और म’रने वालों की संख्या भी 400 के करीब पहुँच गयी है.

वही दिल्ली के डिप्टी CM मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेस के जरिये बात करते हुए कहा कि कोरोना से संक्र’मित लोग ठीक भी हो रहे है और 50 फीसदी लोग ठीक हुए है. इसलिए घबरा’ने की जरूरत नहीं है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि कुछ लोग घरो में रह कर भी ठीक हो जा रहे है इसलिए जिनको खासी, जुखाम है और कोरोना का कोई ल’क्षण नहीं दिखाई दे रहा है उन्हें अस्पताल जाने की जरूरत नहीं है. घरो में अकेले कमरे में रह कर भी ठीक हो सकते है.

इसी के साथ दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि दिल्ली में अबतक कोरोना वायरस की वजह से 398 मौ’तें हो चुकी हैं. इसके अलावा अबतक कुल 7846 लोग ठीक हो चुके हैं. जाहिर है कोरोना का क’हर देश में हाहा’कार मचाये है . ऐसे में इससे बचने के लिए साव’धानी रखना बेह’द जरुरी है.