बीजेपी की राष्ट्रीय टीम के बाद अब दिल्ली बीजेपी की नई टीम तैयार, जानिए किसको क्या मिली जिम्मेदारी

78

बीजेपी की नई टीम का गठन करने को लेकर काफी दिनो से चर्चा चल रही थी. अगर बात करें राष्ट्रीय टीम की तो ये कयास लगाये जा रहे थे की बीजेपी की टीम में बदलाव किया जाना था. उसी के मद्देनज़र राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने अपनी नई टीम का ऐलान किया है और अब दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष ने भी अपनी नई टीम की घोषणा कर दी है.

दिल्ली बीजेपी की भी नई टीम का गठन कर दिया गया है. जिसकी जानकारी खुद दिल्ली बीजेपी आदेश गुप्ता ने दी है. नई टीम में उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी राजीव बब्बर (पश्चिचमी दिल्ली) , बरखा सिंह (नई दिल्ली), वीरेंद्र सचदेवा (मयूर विहार), राजन तिवारी (करोलबाग), अशोक गोयल देवराह (चांदनी चौक), सुनील यादव (नई दिल्ली), जयवीर राणा (महरौली) और करम सिंह कर्मा (उत्तर पश्चिमी) को मिली है.

इसके अलावा संगठन मंत्री का पदभार सिद्धार्थन (नई दिल्ली) और कुलजीत सिंह चहल (शाहदरा) को मिला है. वहीं, महामंत्री पद पर हर्ष मल्होत्रा (नवीन शाहदरा) और दिनेश प्रताप सिंह (शाहदरा) आसीन हुए हैं. दूसरी तरफ किसान मोर्चा के अध्यक्ष पद पर विनोद सहरावत को मिला है. वहीं कौशल मिश्रा को पूर्वांचल मोर्चा का अध्यक्ष और मोहम्मद हारून को अल्पसंख्यक मोर्चा का अध्यक्ष चुना गया है.

इसके अलावा और भी कई पद हैं जिसकी जिम्मेदारी भी और कई पदाअधिकारियों को सौंपी गई है. अब दिल्ली के अंदर ये नई टीम मो’र्चा सं’भा’ले’गी.