AAP का पूर्व पार्षद ताहिर हुसैन आया पु’लिस के शि’कंजे में,एक हफ्ते से था फ’रार

दिल्ली में पिछले दिन हुए ब-वाल के बाद अब हा-लात धीरे धीरे सामान्य और का-बू में होते जा रहे हैं. दिल्ली पुलि-स ने लगातार एक के बाद एक ब-ड़ा कदम उठाते हुए मामले को शां-त करवाने का काम किया है. वहीं 3 मार्च को दिल्ली में हुए दं-गे के दौरान खुलेआम पिस्ट-ल ल-हराने और फा-यरिंग करने वाले शाहरुख़ को दिल्ली पुलि-स ने उत्तरप्रदेश के बरेली से गिर-फ्ता-र कर लिया था. इसी बीच एक और बड़ी खबर आ रही है.

जानकारी के लिए बता दें दिल्ली में हुई हिं-सा के बाद पूर्व आप पार्षद ताहिर हुसै-न के घर के कई वीडियो वा-यरल हुए थे और आईबी कर्मचारी के अंकित शर्मा के परिजनों के आ-रोप के बाद ताहिर पर FIR दर्ज कर ली गयी थी. दिल्ली में हुई हिं-सा के बाद ताहिर और शा-हरुख़ पिछले कई दिन से फ-रार चल रहे थे. शाहरुख़ के बाद अब ताहिर को लेकर बड़ी खबर आ रही है.

दिल्ली हिं-सा मामले में आ-रोपी और आम आदमी पार्टी के पूर्व पार्षद ताहिर हु-सैन ने साउथ एवेन्यू कोर्ट में कई दिनों के बाद स-रेंडर कर दिया गया है. सरेंडर करने के बाद ताहिर ने अर्जी लगाई थी कि उन्हें कोर्ट पर पूरा भरोसा है. दिल्ली मामले में द-र्ज हुए आरोप के बाद आम आदमी पार्टी ने भी उन्हें सस्पेंड कर दिया था. साथ ही सीएम केजरीवाल ने ये भी कहा था कि अगर इस हिं-सा में उनकी पार्टी का कोई नेता शामिल पाया जाए तो उसको दोगुना दं-ड मिलना चाहिए.