मुश्किल में फंसी दीपिका, टिक टॉक पर छपाक की पब्लिसिटी से लोग हुए नाराज

4112

दीपिका पादुकोण एक बार फिर छपाक की वजह से मुश्किल में फंस गई और उन्हें लोगों की नाराजगी का सामना करना पड़ा. पिछली बार तो छपाक की पब्लिसिटी के लिए दीपिका JNU पहुँच गई थी जिस कारण लोगों ने उनकी फिल्म का बायकॉट कर दिया था और फिल्म फ्लॉप हो गई थी. इस बार दीपिका को टिक टॉक पर छपाक की पब्लिसिटी भारी पड़ गई और लोगों ने उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई.

हुआ ये कि दीपिका ने टिक टॉक पर छपाक के प्रमोशन के लिए टिकटॉक पर एक चैलेंज दिया था. इसमें एक्ट्रेस ने अपने तीन पसंसीदा फिल्मों के किरदार का लुक के साथ टिकटॉक (TikTok) वीडियो बनाने का चैलेंज दिया था. ये तीन फिल्मे थी ओम शांति ओम, पीकू और छपाक. ओम शांति ओम और पीकू से लोगों को कोई दिक्कत नहीं हुई लेकिन जैसे ही इस चैलेंज के लिए ए’सिड अ’टैक लुक को कॉपी किया गया लोग भड़क गए.

लोगों ने दीपिका को खूब खरी खोटी सुनाई. एक यूजर ने कहा कि दीपिका और कितना नीचे गिरेगी. एक अन्य यूजर ने कहा कि ए’सिड से ज’ले चेहरे का दर्द ले कर जीना कोई मजाक नहीं है और दीपिका ने इसे तमाशा बना दिया है. इस तरह से कई अन्य यूजर्स ने भी दीपिका को खूब भला बुरा कहा. और दीपिका एक बार फिर छपाक की वजह से ट्रोल हो गई.