छपाक फ्लॉप होने के बाद डर गई दीपिका, इस फिल्म में काम करने से कर दिया इनकार

5825

दीपिका पादुकोण को उम्मीद थी कि उनकी फिल्म छपाक न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ेगी बल्कि दर्शकों का दिल भी जीतेगी. लेकिन रिलीज होने के बाद फिल्म न तो बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ सकी और न दर्शकों के दिल में जगह बना सकी. हालाँकि फिल्म को रिव्यू अच्छे मिले. लेकिन मायने तो बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन ही रखता है.

छपाक फ्लॉप होने के बाद दीपिका बुरी तरह डर गई है. इसलिए अब काफी सोच समझ कर फ़िल्में चुन रही है. इमोशनल और सामाजिक सन्देश वाली फ़िल्में करने से दीपिका को अब हिचक हो रही है. इसलिए जब फिल्ममेकर प्रदीप सरकार ने दीपिका को अपनी अगली फिल्म के लिए अप्रोच किया था जो एक गंभीर विषय पर आधारित थी. लेकिन दीपिका ने फिल्म के लिए मन कर दिया. आपको बता दें कि दीपिका इसे पहले प्रदीप सरकार की फिल्म पीकू में काम कर चुकी हैं.

प्रदीप सरकार ने जिस फिल्म का ऑफ़र दीपिका को दिया था वो फिल्म 19वीं सदी की बंगाली ऐक्ट्रेस-सिंगर बिनोदिनी दासी की बायॉपिक है. बिनोदिनी बंगाल की पहली ऐक्ट्रेसेज में से एक हैं. वह एक दशक से ज्यादा कोलकाता के थिअटर पर छाई रहीं और उन्हें नाति बिनोदिनी के नाम से भी जाना जाता है.

बताया जा रहा है कि जब प्रदीप ने दीपिका को फिल्म की कहानी सुने तो ये कहानी दीपिका को पसंद आई और उन्होंने स्क्रिप्ट मांगी.  उसके बाद वो छपाक के प्रमोशन में व्यस्त हो गई. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर छापक के नतीजे देख दीपिका ने प्रदीप को इस फिल्म के लिए मना कर दिया.