दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के साथ खेला बैडमिंटन, फैंस ने पूछा ऐसा सवाल

119

बॉलीवुड की मस्तानी यानी कि दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में दीपिका ने बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु के साथ बैडमिंटन खेला जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है.

आपको ,बता दें कि, दीपिका पादुकोण ने फोटोज शेयर कर कैप्शन दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी लाइफ का बस एक रेग्युलर दिन .पीवी सिंधु के साथ कैलरीज बर्न करते हुए.’ वहीं, पीवी सिंधु ने भी सोशल मीडिया पर बैडमिंटन के दौरान ली हुई कुछ फोटोज शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा, ‘गुड फन एंड गुड गेम इन दी एंड’. इसके साथ ही एक्साइटेड होते हुए पीवी सिंधु ने कैप्शन में लिखा कि, ‘दीपिका हम इसे आगे कब कर रहे हैं?’

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं इन तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर पूछा, ‘क्‍या दीपिका बैडमिंटन प्लेयर पीवी सिंधु की बायोपिक कर रही हैं?’ वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ‘लगता है बायोपिक बनने वाली है.’ इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर और दीपिका पादुकोण के पति रणवीर सिंह ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘बहुत बड़ा FOMO अटैक’.

मालूम हो कि कुछ दिन पहले ही दीपिका, रणवीर और पीवी सिंधु एक रेस्टोरेंट में मिले थे. मालूम हो कि, हाल ही में पीवी सिंधु ने टोक्यो ओलंपिक 2020 में ब्रॉन्ज मेडल जीत कर देश का नाम गर्व से रोशन किया है, ऐसे में इन तीनों का डिनर डेट पर मिलना हो न हो पीवी सिंधु की जीत को सेलिब्रेट करना था. वहीं, इनके डिनर नाईट की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की गयी जिसके कैप्शन में लिखा था, ‘स्मैशिंग टाइम’.

बताते चलें कि, बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘रणवीर और दीपिका आप लोगों के साथ टाइम स्पेंड कर बहुत अच्छा लगा. आप दोनों से जल्द ही दोबारा मिलने के लिए उत्सुक हूं.’ वहीं, पीवी सिंधु की बायोपिक बनने के बारी में अभी कोई खास जानकारी नहीं मिली है.