छपाक को IMDB पर मिली बहुत ही कम रेटिंग, भड़क गए दीपिका समर्थक

3263

दीपिका पादुकोण की छपाक रिलीज हो चुकी है लेकिन उम्मीदों के मुताबिक़ प्रदर्शन नहीं कर पा रही है. इसकी वजह से पब्लिसिटी के लिए दीपिका का JNU जाना. दीपिका के JNU जाने से भड़के लोगों ने बायकॉट छपाक का ट्रेंड चला दिया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई. इसके अलावा फिल्मों की रेटिंग के लिए प्रसिद्द IMDB पर भी छपाक की रेटिंग बहुत ही कम है.

IMDB एक बहुत ही प्रतिष्ठित वेबसाईट है जहाँ फिल्मों और टीवी सीरियलों को लोग रेटिंग देते हैं. वहां छपाक को 10 के मुकाबले 4.6 रेटिंग मिली. लेकिन दीपिका समर्थकों को ये रेटिंग जचीं नहीं. लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा क्योंकि क्रिटिक्स ने छपाक को बहुत ही अच्छे रिव्यू और रेटिंग दिए थे. जबकि छपाक के साथ ही रिलीज हुई तानाजी : द अनसंग वारियर को 8.8 रेटिंग मिली IMDB पर. छपाक को कम रेटिंग मिलने से दीपिका समर्थक भड़क गए और उन्होंने रेटिंग सिस्टम में घपलेबाजी का आरोप लगाना शुरू कर दिया.

छपाक को सिर्फ रेटिंग ही कम नहीं मिली बल्कि IMDB पर छपाक के लिए कमेंट्स भी निगेटिव किये गए हैं. दीपिका समर्थकों को लगता है कि दीपिका विरोधियों ने साजिशन छपाक की रेटिंग गिराई है. अब वजह चाहे जो हो. लेकिन जैसे जैसे दिन गुजरते जा रहे हैं और छपाक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आटा जा रहा है. ऐसा लग रहा है मानों दीपिका का पब्लिसिटी स्टंट बैकफायर कर गया.