दीपिका पादुकोण की वजह से मुश्किल में फंसा ये ब्रांड, होने लगा बायकॉट

1925

दीपिका पादुकोण के JNU जाने के कारण उनकी फिल्म छपाक का विरोध तो हो ही रहा है. लेकिन अब दीपिका की वजह से एक मशहूर ब्रांड भी मुश्किल में फंस गया है. दीपिका पादुकोण इस ब्रांड का विज्ञापन करती हैं लेकिन अब दीपिका से जुड़े होने का खामियाजा उसे भुगतना पड़ रहा है. हम जिस ब्रांड की बात कर रहे हैं उसका नाम है लक्स.

लक्स देश का सबसे पुराना और मशहूर साबुन ब्रांड है. बरसों से लक्स टॉप अभिनेत्रियों से अपने विज्ञापन करवाता रहा है. लेकिन इस बार उसे दीपिका की वजह से नुकसान उठाना पड़ रहा है. सोशल मीडिया पर लक्स का बायकॉट किया जा रहा है. ट्विटर पर बायकॉट लक्स ट्रेंड कर रहा है. दरअसल लोग पिछले दो दिनों से लक्स से ये मांग कर रहे थे कि वो दीपिका को अपने विज्ञापन से हटाये. सोशल मीडिया पर ‘दीपिका हटाओ लक्स बचाओ’ ट्रेंड कर रहा था.

अब सोशल मीडिया पर बायकॉट लक्स ही ट्रेंड करने लगा. यूँ तो दीपिका से जुड़े ब्रांड्स पहले से ही सतर्कता बारात रहे हैं. बड़े ब्रांड्स ने टीवी पर दीपिका के विज्ञापन दिखाने कम कर दिए हैं जबकि छोटे और मझोले ब्रांड्स ने तो दो हफ़्तों तक दीपिका के विज्ञापनों को रोक ही दिया है. दरअसल ब्रांड्स समझ रहे हैं, दीपिका के खिलाफ नाराजगी का असर उनपर भी हो सकता है. आमिर खान की वजह से स्नैपडील को कितना नुक्सान उठाना पड़ा था ये बात भी ब्रांड्स के दिमाग में है. अब देखते हैं कि खुद को बचाने के लिए लक्स क्या कदम उठाता है? क्या वो दीपिका को अपने विज्ञापन से बाहर करता है, ये देखने वाली बात होगी.