दीपिका की बढ़ी मुश्किलें, लोगों ने की इस बड़े ब्रांड के विज्ञापन से हटाने की मांग

13508

एक कहावत है आ बैल मुझे मार. दीपिका पादुकोण पर ये कहावत एकदम सटीक बैठती है. सब कुछ ठीक चल रहा था. फिर एक दिन से उन्हें अचानक एक पब्लिसिटी स्टंट सूझा और वो JNU पहुँच गई. अपनी फिल्म की रिलीज से चार दिन पहले. वो JNU पहुंची तो थी ताकि फिल्म को फायदा हो लेकिन बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट तो कुछ और ही कहता है. इसके अलावा विज्ञापन जगह में भी दीपिका के लिए मुश्किलें बढ़ गई है.

दीपिका के JNU जाने से लोग भड़क गए. वैसे ब्रांड्स जिनके विज्ञापन दीपिका करती हैं वो भी सतर्क हो गए. उन्होंने टीवी पर दीपिका के विज्ञापन दिखाने कम कर दिए. साथ ही. सोशल मीडिया पर भी दीपिका को एक बड़े ब्रांड के विज्ञापन फिल्म से निकालने के लिए मुहीम शुरू हो गई. वो बड़ा ब्रांड है लक्स साबुन का. भारत का सबसे प्रसिद्द और पुराने साबुनों में से एक लक्स अपने विज्ञापन में हमेशा टॉप अभिनेत्रियों को लेता है. लक्स के विज्ञापन में काम करना सभी अभिनेत्रियों के लिए बड़ी बात होती है. हेमा मालिनी से लेकर रेखा तक और श्रीदेवी से लेकर माधुरी दीक्षित तक ने लक्स के विज्ञापन में काम किया है. इस वक़्त दीपिका पादुकोण लक्स का विज्ञापन कर रही हैं.

ट्विटर पर एक हैशटैग खूब ट्रेंड कर रहा है. दीपिका हटाओ लक्स बचाओ. लोगों की मांग है कि दीपिका को लक्स साबुन के विज्ञापन से हटाया जाए. अभी तक इस हैशटैग के साथ 30 हज़ार से ज्यादा ट्वीट किये जा चुके हैं. लोगों की एक ही मांग है कि लक्स अपने विज्ञापन से दीपिका को हटाये वरना लक्स का बायकॉट किया जाएगा. ठीक उसी तरह जैसे दीपिका की फिल्म का बहिष्कार किया गया था.