ड्र’ग मामले में पूछताछ के लिए कै’मरे से छि’पते छि’पाते गोवा से मुंबई के लिए र’वाना हुई दीपिका पादुकोण

63

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त को 3 महीने का समय गु’जर चुका है. वही इस मामले में ड्र’ग एं’गल को लेकर बड़ा खुला’सा हुआ था. जिसके बाद इस के’स में कई बड़ी बड़ी हस्ति’यों के नाम सामने आये है. जिसके बाद अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है.

बता दें इस मामले में अभी तक NCB ने कई ड्र’ग पे’डलर को भी गिर’फ्तार किया है. इतना ही नहीं इस मामले में NCB की जांच अभी जारी है. वही जानकारी के लिए बता दें कि NCB ने दीपिका पादुकोण को भी स’मन भे’जा है. जिसके लिए अब दीपिका गोवा से मुंबई के लिए रवा’ना हो चुकी है और कल उन्हें NCB के द’फ्तर में पूछताछ के लिए पे’श होना है.

दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक पहले खबर थी कि दीपिका गोवा एयरपोर्ट से चार्ट’र्ड प्‍ले’न के जरिए मुंबई आएंगी लेकिन तीन दिनों से जिस दीपिका की किसी को एक झ’लक नहीं मिली. वह आज रिजॉ’र्ट से का’ले शी’शे वाली मर्स’डीज गाड़ी में निकलीं और मी’डियो के कैम’रों से बचते हुए दीपिका की गाड़ी के आगे-पीछे दो इ’नोवा गा’ड़ी भी थी. इतना ही नहीं शु’रुआ’त में तो ऐसा लग रहा था कि वह एयरपोर्ट के लिए निकली हैं लेकिन इसी बीच उनकी गाड़ी की र’फ्तार ते’ज हुई और दीपिका ने रू’ट बदल लिया और अब वो सड़क के रा’स्ते मुंबई पहुंचेंगी.