मुश्किल में फंसी फिल्म छपाक, इस वेबसाईट ने फिल्म को कर दिया ऑनलाइन लीक

10850

दीपिका पादुकोण के अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए हर हथकंडा अपनाया. वो JNU में छात्रों के प्रोटेस्ट में गईं. लेकिन उनकी फिल्म की मुश्किलें कम होती नज़र नहीं आ रही. एक बाद एक फिल्म परेशानी में फंसती जा रही है. पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के बाद फिल्म को एक और झटका लगा है.

दीपिका कि फिल्म छपाक ऑनलाइन लीक हो गई है. एक तो पहले ही बॉक्स ऑफिस पर उसके सामने तानाजी जैसी भारी भरकम फिल्म है. इसके अलावा पहले दिन छपाक का बिजनेस भी तानाजी के मुकाबले काफी कम रहा. या यूँ कहें उम्मीदों से कहीं ज्यादा कम रहा अब ये फिल्म ऑनलाइन भी लीक हो गई. जिसका सीधा असर फिल्म के बिजनेस पर पड़ना तय है. सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने का भी ट्रेंड चल रहा है.

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक़ TamilRockers नाम की वेबसाईट ने छपाक को ऑनलाइन लीक कर दिया है. आपको बता दें कि तमिल रॉकर्स अक्सर फिल्म को लीक करने के लिए कुख्यात है. इससे पहले तमिल रॉकर्स ने भारत, कबीर सिंह, मरजावां और ड्रीमगर्ल को भी ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर लीक कर दिया था.

अभी तक छपाक के मेकर्स की तरफ से इस सम्बन्ध में कोई बयान नहीं आया है, लेकिन ये फिल्म के लिए काफी चिंता का विषय है. हालाँकि फिल्म को पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं. अब देखना है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना टिक पाती है.