बिग बॉस फेम Dipika Kakar को एसिड अटैक की धमकी….

‘बिग बॉस 12’ की जीत के बाद से ही सोशल मीडिया पर दीपिका कक्कड़ के खिलाफ कई लोगों ने उठाई, क्योंकि उन्हें लगता है कि वह शो की फेक विनर हैं और उनकी जगह श्रीसंत को विनर होना चाहिए। श्रीसंत के कई फैन्स का मानना है कि दीपिका को इस शो में जीत श्री के दम पर मिली है। इतना ही नहीं, ट्विटर पर किसी सिरफिरे ने दीपिका पर एसिड अटैक करने तक की बात कर डाली। सोशल मीडिया पर श्रीसंथ के एक फैन ने ट्वीट कर दीपिका के बारे में कई आपत्तिजनक बातें लिखी हैं। फैन ने दीपिका के तलाकशुदा होने पर भी भद्दे कमेंट्स किए। 

फैन ने लिखा- कितनी घटिया औरत है ये मक्खी। अभी तेरी पर्सनल लाइफ पर हम अटैक करेंगे। देख लेना तू। और तू अगर मुंबई में दिख जाए तो तुझ पर एसिड फेंक के मारूंगा।  फैन्स ने आगे लिखा- तुम कहीं द‍िखाई दीं तो तुम पर एस‍िड फेंककर मारूंगा।हालांकि ट्विटर हैंडल के जरिएधमकी देने वाले की खोज कर उसे अरेस्ट करने की मांग को लेकर बिग बॉस की कंटेस्टेंट सुरभि राणा, दीपिका के सपोर्ट में आगे आई हैं।

कड़ी सजा मिलनी चाहिए : एनटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में दीपिका की को-कंटेस्टेंट रहीं सुरभि राणा ने कहा – हम सभी का कोई न कोई फेवरिट होता है। लेकिन हमें फाइनल वोट काउंट का फैसला मानना चाहिए। यह एक खेल है और विजेता सबसे ज्यादा वोटों के आधार पर ही चुना जाता है। इसमें किसी भी तरह की दुविधा और नाराजगी नहीं होनी चाहिए। यह लड़का, जो भी है वह पागल है। पुलिस को तुरंत एक्शन लेना चाहिए और वह जहां भी है, उसे ट्रैक करना चाहिए। उसे कड़ी सजा मिलना जरूरी है . दीपिका के विनर बनने के बाद श्रीसंत के फैंस बीते 5 दिन से अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। दीपिका के खिलाफ और श्रीसंत के सपोर्ट में कई तरह के हैशटेग चलाए जा रहे हैं। अब ये पूरा मामला क्राइम की तरफ बढ़ चुका है। 

श्रीसंथ ने फैन्स से की थी अपील बिग बॉस से निकलने के बाद श्रीसंथ ने एक इंटरव्यू में कहा- जब मैं बिग बॉस के घर से बाहर आया तो पता चला कि मेरे ट्रॉफी न जीतने से काफी लोग सदमे में हैं। कई लोग काफी रोए तो किसी ने अपना हाथ तक काट लिया था। इसके अलावा भी कुछ लोगों ने अपसेट होकर बहुत कुछ किया। 

खैर, इसके खिलाफ दीपिका के फैंस ने मुंबई पुलिस में शिकायत की है। हालांकि इस मामले पर अभी तक दीपिका और उनके पति शोएब का कोई बयान नहीं आया है।बिग बॉस 12 खत्म होने के बाद अब श्रीसंथ खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं। दीपिका ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालते हुए श्रीसंथ को सपोर्ट किया है। दीपिका ने लिखा- भाई तुम्हे ब वह करते हुए देखूंगा जिसे तुम कहा करते थे- अविश्वसनीय।

दीपिका ने घर के अंदर श्रीसंथ को भाई माना था। सोशल मीडिया पर ये पोस्ट करने के बाद दीपिका ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह श्रीसंथ से भाई का रिश्ता रही हैं। दीपिका की जीत पर श्रीसंथ ने कहा कि- यही सच्चाई है। हमें इसे स्वीकार करना चाहिए.

Related Articles

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here