भाजपा के इस बड़े नेता को अचानक पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में कराया गया भर्ती

देश में एक तरफ कोरोना का क’हर हा’हाकार मचा रहा है वही दूसरी तरफ कोई न कोई बु’री खबर भी सुनने के लिए मिल रही है. साल के शुरू होते ही देश में घट’नाये घट’ना शुरू हो गयी. जिसके बाद से देश में एक अलग ही माहौल बना हुआ है. वही इसी सब के बीच झारखंड में कुछ ऐसा हुआ है. जिसके बाद से सभी लोगो में चिंता बनी हुई है.

दरअसल हुआ यह है कि बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश की अचानक तबि’यत ख़रा’ब होने से प्र’शासन में चिं’ता बनी हुई है. बता दें दीपक प्रकाश को हा’र्ट अटै’क आने की वजह से उनको रांची के रिम्स अस्पताल में भ’र्ती करवाया गया है. जहाँ डॉक्टर्स ने कहा कहा कि उनकी हालत स्थि’र बनी है है. इसके अलावा उनकी एंजियो’प्लास्टी की गई है. रा’इट आर्ट’री में ब्लॉके’ज की वजह से हा’र्ट अ’टैक हुआ था, फिलहाल उनकी हालत स्थि’र है. उनकी नि’गरानी रखी जा रही है.

वही दीपक पप्रकाश की त’बियत बि’गड़ने की खबर मिलने के बाद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी उनका हा’ल लेने के लिए अस्प’ताल पहुंचे. इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के दीपक प्रकाश के बिग’ड़ी त’बीयत पर चिं’ता जताते हुए उन्होंने रिम्स के निदेशक से बात की. साथ ही ट्वीट कर कहा कि उनका ऑपरे’शन चल रहा है, स्थि’ति अभी नियंत्र’ण में है. रघुवर दास ने दीपक प्रकाश के जल्द स्व’स्थ होने की का’मना की है.

बता दें दीपक प्रकाश को इसी साल झारखंड बीजेपी का प्रमुख नि’युक्त किया था. इससे पहले वो झारखंड बीजेपी के महासचिव थे. हालाँकि डॉक्टर्स की निगरा’नी में उनको रखा गया है. और जनके जल्द स्वस्थ होने की का’मना की जा रही है.