इरफ़ान खान और ऋषि कपूर के बाद अब इस मशहूर कलाकार का हार्ट अ-टैक से हुआ निधन!

दुनिया जहाँ एक तरफ कोरोना जैसी महामारी से जूझ रही है वहीँ दूसरी ओर देश को एक के बाद एक बड़ा झटका लगता जा रहा है. बॉलीवुड के दो दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान और ऋषि कपूर ने इस दुनिया को अचानक से अलविदा कहते हुए लोगों को बड़ा झटका दे दिया. बॉलीवुड से जुड़ी एक के बाद एक खबर बुरी खबर ने हर तरफ शोक की लहर दौड़ा दी और फिल्म इंडस्ट्री ने उन सितारों को खो दिया जिनकी कमी कोई पूरी नहीं कर सकता.

जानकारी के लिए बता दें अभी हाल ही में बॉलीवुड से आई 2 दुखभरी खबर से लोग उभरे नहीं थे कि अब एक और बुरी खबर आ रही है जिसे जानने के बाद आपको भी बड़ा झटका लग सकता है. इरफ़ान खान और ऋषि कपूर के बाद अब और कलाकार का हार्ट अटैक पड़ने से निधन हो गया है. जी हाँ प्रख्यात भारतीय शास्त्रीय नृत्यांगना दीपा नायर का रविवार को दुबई स्थित अल नाहदा में उनके आवास पर निधन हो गया.

उनके निधन की जानकारी जब परिवार वालों ने दी तो भारत में शोक की लहर दौड़ गयी है. नृत्यांगना दीपा नायर महज 47 वर्ष की थी. वह भारत ही नहीं बल्कि संयुक्त अरब अमीरात UAE में संस्कृतिक जगत की हस्तियों में विशेष स्थान रखती थी. खलीज टाइम्स में छपी खबर के अनुसार दीपा नायर केरल की रहने वाली थी और स्वतंत्र रूप से इवेंट मैनेजर के रूप में काम करती थी.

गौरतलब है कि दीपा नायर के पति सूरज मसूद ने उनके निधन के बाद बयान देते हुए कहा कि ‘अगर कोरोना वायरस फैलने का यह दौर नहीं होता तो हमें लगता है कि वह बच सकती थीं.’ दरअसल उन्हें उदर में सूजन होने की वजह से सर्जरी कराई थी. साल 2011 में उनकी इस बीमारी के चलते सर्जरी हुई थी. रविवार को अचानक से उनकी तबियत बिगड़ी जिसके बाद उन्हें दुबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ पहले से ही कोरोना के 140 मरीज भर्ती थे. जिसके चलते उन्हें वहां भर्ती नहीं किया गया और फिर हार्ट अटैक आने के बाद उनका निधन हो गया.