बस प्यार से गले लगाती हैं, और 28 लाख कमाती हैं

472

साल 2003 में एक मूवी आई थी, जिसका नाम था मुन्ना भाई mbbs.. जो जादू की झप्पी देते थे.. और अपने मरीजों को ठीक कर देते थे, अब रियल लाइफ में भी हमें एक ऐसी ही डॉक्टर मिल गई हैं.. जो अपने मरीजों को जादू की झप्पी देती हैं.. और उन्हें ठीक कर देती हैं.. इतना ही नहीं अपने इसी सेवाकार्य से यह महिला साल का 28 लाख रुपये तक कम लेती हैं..

इन मुन्नी बाई mbbs का रियल नाम है “रोबिन स्टीने”. यह professional cuddling सर्विसेज देती हैं. ये अपने क्लाइंट्स अपनी वेबसाइट “cuddlist” के जरिये पाती हैं.

Cuddliest में एक घंटे की cuddling सर्विसेज का चार्ज 80 डॉलर्स यानि तकरीबन 5630 रूपये हैं.. इतना ही नहीं उनके कुछ स्ट्रिक्ट रूल्स भी हैं जैसे.. उनके सभी क्लाइंट्स सर्विसेज लेने के टाइम पूरे कपडे पहने हुए हो और सलीकेदार होने चाहिये. ये cuddling सेशंस एक से चार घंटे लम्बे होते हैं.


रोबिन का कहना है.. “यह बहुत सुकून देने वाला हैं.. यह बॉडी से ऑक्सीटोसिन हर्मोन रिलीज़ करता है जिसे “बोन्डिंग हर्मोन” भी कहते हैं.. यह हर्मोन हमें खुश और स्ट्रेस फ्री बनाता है”

इनके ये क्लाइंट्स प्यार में दिल टूटे हुए आशिकों से लेकर, शादीशुदा और तलाकशुदा, डिप्रेशन के शिकार भी होते हैं.

रोबिन बताती हैं, उनके इस काम से काफी लोगों की परेशानियाँ हल हुई हैं.. उन्होंने ना केवल उन्हें उनकी ज़िन्दगी का मकसद ढूँढने में मदद की बल्कि यह भी समझाया है कि वो वाकई में क्या चाहते हैं. इस काम के जरिये लोगों के साथ साथ वो खुद की ज़िन्दगी भी इसी के चलते बदल पाई

रोबिन fibromyalgia की पेशेंट हैं, और इस profession को अपनाकर उन्होंने महसूस किया है कि उन्हें अपने दर्द, तनाव और नींद में आराम मिला है.

जॉब के अलावा उनकी डेटिंग लाइफ भी एकदम परफेक्ट है, उन्होंने बताया “ उनके BOYफ्रेंड्स को इससे कोई दिक्कत नहीं है, क्यूंकि ये सेक्सुअल नहीं है”

रोबिन की कहानी सुनकर कहीं आप लोग भी तो अपना profession बदलने के बारे में तो नहीं सोच रहे हैं, वैसे भी कोई भी काम छोटा या बड़ा नहीं होता बशर्ते उसके पीछे की नीयत और सोच अच्छी हो.. है na..??