अनंतनाग जिले के बिजबेहड़ा इलाके में CRPF की टुकड़ी पर आ’तंकी ह’मला, एक जवान श’हीद

33

भारतीय सुरक्षाबलों ने इस साल में करीब अभी तक 100 से ऊपर आतंक’वादियों को मा’र गिराया है. जिसके बाद से ही जम्मू कश्मीर के कई इलाकों में आ’तंकी बार बार घुसपैठ की कोशिश करते रहे है. वही अपने साथियों के मा’रे जाने से बौखलाए आतंक’वादी संगठन के आका हर दिन कोई न कोई साजि’श रचते ही रहते है.

वही आज फिर से कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंक’वादियों ने CRPF के काफिले पर हम’ला बोल दिया. जिसमें एक जवान शही’द हो गया. साथ ही एक बच्चे की भी मौ’त हो गयी है. हालाँकि जानकारी मिलने के बाद से इलाके को सील का दिया गया है.

इसके अलावा बिजबेहड़ा  के इस इलाके में आतंक’वादियों की मौजूदगी के इनपुट्स मिलने के बाद से यहां पर सेना की राष्ट्रीय राइ’फल्स, जम्मू कश्मीर पुलिस की एसओजी और CRPF के जवानों को सर्च ऑप’रेशन के लिए भेजा गया है.

बता दें कल ही सुरक्षाबलों ने त्राल के जंगली इलाके के पास में दो आतं’कियों को मा’र गिराया है. जाहिर है एक के बाद एक आतं’कियों के मा’रे जाने के बाद से ही आतं’की संगठन बौखलाए हुए है. जिसकी वजह से आये दिन वो दह’शत फ़ैलाने के लिए अपनी ना’पाक हरक’ते करते रहते है. इसके अलावा पिछले महीने भी सुरक्षाबलों ने दो दर्जन के करीब आ’तंकियों को मौ’त के घाट उतारा था