राजस्थान के जयपुर में कांग्रेस विधायक की मौजूदगी में जमकर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, वीडियो वायरल

कोरोना का कहर थम नही रहा है. हर दिन हजारों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं और सैंकड़ों लोग इस वायरस के चलते अपनी जान दे रहे हैं.हर दिन 9 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आने के बाद भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या अब 2 लाख के 45 हजार के पार पहुंच चुकी है.

जानकारी के लिए बता दें देश के लगभग सभी राज्यों में से हर दिन कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. सरकार लगातार लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए अपील कर रही है. इसी बीच एक बड़ी खबर राजस्थान से आ रही है.

दरअसल राजस्थान भी ऐसा राज्य है जहां मरीजों की संख्या ज्यादा है. इसके बावजूद भी कांग्रेस नेता सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं. जी हां कांग्रेस के MLA की मौजूदगी में जयपुर से ये डरावनी तस्वीर सामने आई है जहां लोग प्रताप चौक पर महाराणा प्रताप की मूर्ति के अनावरण के मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ा
रहे हैं.

गौरतलब है कि जयपुर में हुए इस कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस विधायक पानाचंद मेघवाल भी मौजूद थे. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं किस तरह यहां भीड़ मौजूद है. ऐसे में अगर एक भी मरीज इनके बीच हुआ तो परिणाम काफी भयानक हो सकते हैं.