बाल-बाल बची भारतीय टीम, होटल से 30 किमी दूर हुआ प्लेन क्रै’श

28

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम इस समय सिडनी में अपना क्वा’रं’टा’इन पीरियड पूरा कर रही है. बता दें कि टीम के खिलाड़ियों की रि’पो’र्ट नेगेटिव आने के बाद उनको शनिवार से प्रैक्टिस करने की भी अ’नु’म’ति दे दी गई है.

इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में शनिवार को एक बड़ा हा’द’सा हो गया, द’र’अ’स’ल वहां एक प्लेन क्रै’श होकर मैदान के पास आकर नीचे गिर पड़ा. बता दें कि टीम इंडिया जिस होटल में रुकी है वो यां से महज 30 KM दूर है.

मीडियो रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा सिडनी ओलंपिक पार्क से तकरीबन 30 किलोमीटर की दूरी पर हुआ, जहां पर टीम इंडिया को इस समय क्वारंटाइन किया गया है. हा’द’से के समय वहां मौजूद लोकल फुटबॉल खिलाड़ियों ने वहां से भागकर जैसे तैसे अपनी जा’न बचाई. प्लेन करोमर पार्क की फील्ड में जाकर गि’र पड़ा. गौरतलब है कि जिस समय यह हादसा हुआ उस समय मैदान पर क्रिकेट और फुटबॉल का मैच खेला जा रहा था. ऐसे में ये कहा जा सकता है कि यह हादसा एक बड़ी दु’र्घ’ट’ना बन सकती थी.  

जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय टीम को इस दौ’रे पर तीन वनडे, तीन टी20 और चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. वहीं कप्तान विराट कोहली टेस्ट सीरीज के पहले मैच के बाद पै’ट’र’नि’टी लीव के चलते भारत वापस लौट जाएंगे और लास्ट तीन टेस्ट मैचों में अजिंक्य रहाणे टीम की कमान संभालेंगे.