चीन में कोरोना वायरस फैलने से खुश हो रहे हैं पाकिस्तानी, वजह जान कर चौंक जाएंगे

729

चीन में लगातार कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता जा रहा हैं. जिसकी वजह से चीन में अभी तक 400 से अधिक लोगो की मौत हो गयी हैं. वहीं डॉक्टर इस बीमारी से बचने के लिए इसका इलाज ढूंढने मे लगे हुए हैं. वहीं दूसरी तरफ भारत चीन में फसे भारतीय लोगो को निकाल कर उनका इलाज करने लगा हुआ हैं इसी के साथ भारत ने चीन से सात मालदीप के लोगो को भी बहतर निकाला और उन्हें भारत लाया गया जहां उनकी जांच भी की गयी कही वो कोरोना वायरस से ग्रस्त तो नहीं हैं.

वाही दूसरी तरफ पाकिस्तान हैं जो न तो अपने लोगो को चीन से निकलने के लिए कोई कदम उठा रहा हैं और न ही उनके लिए किसी भी तरफ की सुविधा महुआ करवा रहा हैं. बल्कि पाकिस्तान के कुछ उसेर्स के द्वारा सोशल मीडिया पर मीम्स बनाये जा रहे हैं और उनको शेयर भी किया जा रहा हैं जिसमे यूजर का कहना हैं कि यह चीन के कर्मो की सजा हैं जो उन्होंने चीन में मुस्लिम महिलाओं का बुरका हटवा दिया था और अब चीन खुद मास्क पहनने के लिए मजबूर हो गया हैं. यह चीन के लिए सजा हैं.

आपको बता दें पाकिस्तान चीन में फैल रहे कोरोना वायरस से संक्रमित लोगो के प्रति जरा भी मानवता नहीं दिखा रहा हैं. क्यूंकि चीन में इससे पहले भी मुस्लिमो के साथ दुर्व्यवहार किया जाता रहा हैं. और उन्हें नबाज पढ़ने और ढाढ़ी रखने पर भी कई प्रतिबंद हैं. वहीं उन्हें डिटेंशन सेंटर में भी भेज दिया जाता हैं. जिसकी वजह से पाकिस्तान के दिलों में चीन के काफी जहर भरा हुआ हैं. जिसकी कीमत चीन में रह रहे बाकी मुस्लिमो को चुकानी पड़ रही हैं. जहां एक तरफ चीन में लगातार कोरोना वायरस के नए नए मामले सामने आ रहे हैं. वहीं पाकिस्तान के लोग लगातार चीन के खिलाफ मीम्स बना रहे हैं.