भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए पीएम मोदी ने किया बड़ा ऐ’लान

3462

चीन के वुहान में कोरोना वायरस का प्र’कोप इतनी बुरी तरह फैल चुका है जिसका असर देश भर में अब देखने को मिल रहा है. कोरोना वायरस से पीड़ित चीन के बाद अब भारत में देखने को मिल रहे है. जिसकी वजह से लोगो में कोरोना वायरस के बढ़ते प्र’कोप को देखते हुए डर पैदा हो गया है. जिसके कारण लोगो से अपील की गयी है. कि वो घर से कम से कम निकले और अपनी रोज की दिनचर्या का ध्यान रखे. ख़ास कर बच्चे और बूड़े ज्यादा ध्यान रखे.

वहीं भारत में भी कोरोना वायरस के होने की वजह से ही पीएम मोदी ने अपने ट्विटर हेंडल से ट्वीट कर लिखा कि वो इस साल किसी भी होली मिलन समारोह में शामिल नहीं होंगे. बता दें पीएम मोदी ने बुधवार को कहा कि कोरोनावायरस को फैलने से रोकने  के लिए विशेषज्ञों से विचार विमर्श करने पर उनकी सलाह को ध्यान में रखते हुए इस बार किसी भी होली के मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लेंगे.

इसके अलावा बीजेपी के अध्यक्ष jp नड्डा ने होली न मनाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया कोरोना वायरस की समस्या से ग्रषित है. जिसकी वजह से अब उन्होंने भी कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए उसे रोकने के लिए होली न मानने का फैसला लिया है. दरअसल कोरोना वायरस के मरीज भारत में भी पाए गए है. दिल्ली, जयपुर, तेलंगाना और केरल में पाए गए है. जिनका इलाज कल रहा है और उनको घर से बाहर न निकलने की सलाह दी गयी.

गौरतलब है चीन के बाद अब भारत में भी कोरोना वायरस के मरीज पाए गए है. जिसकी वजह से लोगो को घर से बाहर न निकलने की सलाह दी गयी है. वहीं मरीजो को घर के सदस्यों से अलग थलग रहने के लिए भी कहा गया है. जबकि कोरोना वायरस की वजह से नॉएडा के कुछ स्कूलों को भी कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया है.