आगरा के एक क्वारनटीन सेंटर में हुई इं’सानियत को श’र्मसार करने वाली हरकत, मचा प्रशासन में ह’डकंप

160

कोरोना की वजह से जहाँ एक तरफ देश भर में हा’हाकार मचा हुआ है. वही दूसरी तरफ देश के एक कोने से ऐसी भी खबर आ रही है. जहाँ इं’सानियत को श’र्म सार कर दिया गया है. कोरोना के डर इतना ज्यादा लोगों में फैल गया है. जिसकी वजह से लोग अब इं’सानियत तक को भुला बैठे है.

दरअसल आगरा में कुछ ऐसा हुआ जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे. बता दें आगरा के एक क्वारनटीन सेंटर में कोरोना के ड’र से रखे गए लोगो को खाना और पीने के लिए पानी तक सेंटर के गेट से सटाकर रखा जा रहा है. जिसे मरीजो को खुद से लेना पड़ रहा है. जब इस घटना का वीडियो सामने आया उसके बाद प्रशासन में ह’डकंप मच गया.

जाहिर है आगरा में कोरोना से सं’क्रमित लोगो की संख्या लगातार बढती जा रही है.जिसकी वजह से आगरा के एक कॉलेज में क्वारनटीन सेंटर बनाया गया जहाँ स्टाफ ने खाने पीने का सामान गेट से सटा कर ही रख दिया. इस घटना के सामने आने के बाद प्रशासन ने मौके पर पहुँच कर हालातों का जायजा लिया और इसकी जांच मुख्य विकास अधिकारी को सौंप दी.

वहीं आगरा के डीएम पीएन सिंह ने बताया कि इस संबंध में कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. सामने आई कमियों पर स्थल निरीक्षण किया गया है. सीडीओ को मामले की जांच सौंप दी गई है. जल्द ही वो इस पर अपनी जांच रिपोर्ट पेश करेंगे. गौरतलब है इस घटना के सामने आने के बाद आगरा में मरीजो के साथ हो रहे ब’र्ताव की पोल दी है. दरअसल आगरा में लगातार कोरोना से संक्र’मित लोगो की संख्या बढती जा रही है.