कोरोना वायरस का खत’रा लगातार बढ़ता जा रहा है. पहले चीन में में ही सिर्फ इसका क’हर फैला था. लेकिन अब दुनिया भर में इसका क’हर फैल चुका है. ज्यादातर देश इसकी चपेट में आ गए है. जिसकी वजह से अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने इसके चलते इ’मरजेंसी लागू कर दी है. वहीं भारत में भी कई जगहों पर स्कूल कॉलेज बंद कर दिए है और भीड़भाड़ वाली जगहों पर लोगो को जाने से माना किया गया है. इसी के साथ लोगो में इसके लिए जागरूकता भी फैलायी जा रही है.

कोरोना वायरस के बढ़ते ख’तरे को देखते हुए अब शाहीन बाग में अभी भी चल रहे प्रद’र्शन को ख’त्म करने की मां’ग की गयी है. बीजेपी के नेता नंद किशोर गर्ग ने SC में याचिका लगायी है. जिसमे उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस लोगो के आपस में संप’र्क में आने से बढ़ता है. और इससे बचाव के लिए लगातार प्रया’स किये जा रहे है. सभी स्कूल, कॉलेज, मॉल, नाइट क्लब , स्पा सभी को बंद किया गया है. ऐसे में धर’ने पर लोगो को कैसे इजा’ज़त दी जा सकती है. ऐसे में शाहीन बाग प्र’दर्शन को ख’त्म करने का आदेश जारी किया जाना चाहिए.

वही CM केजरीवाल ने भी इस विषय में लोगो को 50 से अधिक संख्या में इ’कट्टा होने पर रोक लगायी है. जिसके चलते अब शाहीन बाग़ को भी खाली किया जाना चाहिए बता दें शाहीन बाग़ में कई दिनों से धर’ना प्र’दर्शन चालू है लेकिन कोरोना वायरस का ख’तरा जिस तरीके से बढ़ता जा रहा है उसे देखते हुए इसे खाली करने की मांग की जा रही है. गौरतलब है भारत में कोरोना वायरस के अभी तक 111 मा’मले सामने आ चुके है. और 2 लोगो की इससे मौ’त हो चुकी है जिसके चलते अब भीड़ भाड़ वाली जगहों पर जाने से रोक लगायी है. ताकि इससे बचाव किया जा सके