कोरोना वायरस का बढ़ता क’हर, एक बार फिर दी कोरोना ने राष्ट्रपति भवन में दी द’स्तक

285

कोरोना वायरस का क’हर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. जिसकी वजह से देश भर में हा’लत काफी ख़’राब हो चुके है. वही अभी तक कोरोना से सं’क्रमित लोगो की संख्या में भी काफी ज्यादा इ’जाफा हो गया है. वही दूसरी तरफ से कोरोना से मर’ने वालो की संख्या भी बढती जा रही है. जिसकी वजह से देश भर में लॉकडाउन किया गया है.

वही बात की जाये तो अब कोरोना का कह’र सरकारी दफ्त’रों में भी हाहा’कार मचा रहा है. कभी कुछ दिनों पहले कोरोना से सं’क्रमित कर्मचारी कानून मंत्रालय में पाया गया. जिसके बाद शास्त्री भवन को सी’ल कर दिया गया था. जिसके बाद अब कोरोना की द’स्तक राष्ट्रपति भवन तक आ गयी है.

दरअसल राष्ट्रपति भवन में तैना’त एसीपी कोरोना पॉजि’टिव पाए गए हैं. जिसकी वजह से प्रशासन में ह’डकंप मच गया.  हालाँकि एसीपी को इलाज के लिए अस्पताल में भ’र्ती कराया गया है. इसके साथ ही उनके आसपास के कई लोगों को क्वा’रनटीन किया गया है. इसके अलावा भवन को से’नेटाइज किया जा रहा है. वही सुरक्षा के लिहा’ज से सा’बधानी ब’र्ती जा रही है.

गौरतलब है कोरोना की वजह से हाला’त काफी ज्यादा ख़राब हो चुके है. वही इससे पहले भी राष्ट्रपति भवन में कोरोना से सं’क्रमित एक और मा’मला सामने आया था. जिसमें 125 परिवारों को होम क्वारन’टीन किया गया था. जाहिर है अभी तक कोरोना वायरस से लड़’ने के लिए कोई द’वा नहीं बनी है. जिसकी वजह से दिक्क’तें ज्यादा हो रही है.