लॉकडाउन में टाइमपास के लिए चार दोस्त खेल रहे थे लूडो, एक दोस्त को आ गई खांसी, फिर जो हुआ वो खुद देखिये

1251

देश में आये दिन कुछ न कुछ होता रहता है और नए नए मामले सामने आते रहते है. एक तरफ जहाँ पूरा देश मिल कर को’रोना वायरस से जं’ग लड़ रहा है. वही दूसरी तरफ देश में कई ऐसी घटनाये भी घट रही है. जो आपको चौंका सकती है. दरअसल को’रोना वा’यरस की वजह से ज्यादातर शहरों के कुछ इलाकों में हॉट स्पॉट बनाये गये है. वही दूसरी तरफ लोगो को समझाया भी जा रहा है कि अगर को’रोना से बचना है तो घरो से बाहर न ही निकले.

लेकिन इन सब के बीच कुछ ऐसा हुआ है जिसे जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. दरअसल ग्रेटर नॉएडा से एक मामला सामने आया है. जिसमें खांसी आने पर एक व्यक्ति को गो’ली मा’र दी गयी. बता दें हुआ यह कि मंगलवार को रात करीब 9 बजे ग्राम दयानगर थाना जारचा के पास सैंथली मंदिर पर चार दोस्त जय, वीर उर्फ गुल्लू, प्रवेश और प्रशांत लूडो खेल रहे थे. तभी अचानक लूडो खेलते खेलते प्रशांत को खांसी आ गई. तो प्रवेश ने प्रशांत को कहा कि खांसकर को’रोना वा’यरस फैला रहा है. जिस पर दोस्तों में आपस में वि’वाद हो गया और यह विवा’द इतना बढ़ गया कि गुल्लू ने गुस्से में आकर प्रशांत जांघी में गो’ली मा’र दी.

जिसके बाद घाय’ल प्रशांत को तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहाँ वो अब ख’तरे से बाहर है. इसके अलावा पुलिस ने आरो’पी गुल्लू को के खि’लाफ के’स द’र्ज कर लिया और जल्द आरो’पी को गिरफ्ता’र भी किया जायेगा. जाहिर है आज कोरो’ना वा’यरस का क’हर लोगो में इतना फैल गया है. कि लोग इसकी वजह से अब किसी की जा’न लेने पर भी उतर आये है. एक खांसी की वजह से इतनी बड़ी घ’टना घ’ट गयी लेकिन लोग फिर भी नहीं समझ रहे कि यह बीमारी कितनी घा’तक साबित हो रही है.