UP में कोरोना का कहर जारी, नोएडा में तीन मामले और आये सामने

485

दुनियाभर में कोरोना वायरस के कई सारे मामले सामने आ चुके है और कई देश बुरीतरह से इसकी चपेट में भी आ गए है. जिसके बाद भारत में भी 700 से ज्यादा मामले अभी तक देखने को मिले है. कोरोना वायरस एक महामारी का रूप ले चुका है भारत में इसकी वजह से 18 लोग की जान जा चुकी है. वहीं दूसरी तरफ रोज नया मामला देखने को मिल रहा है. जिसके चलते सरकार ने 21 दिन के लिए देश में लॉक डाउन कर दिया है. वही देशवासियों से अपील की है कि वो अपने घरो में ही रहे.

आज लॉक डाउन का तीसरा दिन है. वहीं दूसरी तरफ नोएडा की दो सोसाइटी में तीन मामले कोरोना के सामने आये है. जिसके बाद DM के आदेश के अनुसार दोनों सोसाइटी को 27 से 29 तारीक तक के लिए सील कर दिया गया है. जिसके बाद न तो कोई सोसाइटी से बाहर जा सकता है और न ही कोई सोसाइटी के अंदर जा सकता है. इसके अलावा दोनों सोसाइटी को  सैनिटाइज़ करवाने का काम प्रशासन द्वारा किया जायेगा.

गौरतलब है अभी तक कोरोना से पीड़ित लोगो की संख्या बढ़ती जा रही है वही UP में यह संख्या 40 के करीब पहुँच गयी. है जबकि अन्य राज्यों में भी इसके मरीज सामने आ रहे है. इसके अलावा अभी तक इस महामारी से भारत में 60 के करीब लोग ठीक भी हो चुके है. हालाँकि सरकार अपनी तरफ से लगातार प्रयास लार रही है ताकि इस महामारी पर जल्द से जदल काबू पाया जा सके और आम जनजीवन को दुवारा शुरू किया जा सके.