कोरोना के बाद निसर्ग च’क्रवात में एक बार फिर लोगों के मसीहा बने सोनू सूद

देश में जबसे कोरोना ने अपनी द’स्तक दी है ओके बाद से ही स्थिति काफी ज्यादा ख़राब है. ऐसे हालातों में देश में लॉकडाउन करना पड़ा. जिसकी वजह से लाखों लोगो को काफी मुश्कि’लों का सामना करना पड़ा साथ ही इसका सबसे ज्यादा असर मजदूरों पर पड़ा. वही इन सब हालातों के बीच लोगो के लिए म’सीहा बन कर आये सोनू सूद ने कई मजदूरों की मदद की और उन्हें अपने खर्चे पर उनके गृह राज्य भेजा.

जिसके बाद से ही सोनू सूद लोगो के बीच में काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए है. जिसके बाद सोनू सूद एक बार फिर से लोगो के लिए म’सीहा साबित हुए है. दरअसल महाराष्ट्र में आये नि’सर्ग चक्र’वात आ गया है. इसकी क’हर से तटीय लोगो को बचाने के लिए सोनू सूद ने अपनी टीम लगा दी थी. और तूफ़ान के आने से पहले ही तटीय इलाकों से 20 हजार के करीब लोगो को सुरक्षित स्थान पर भेज दिया गया है.

इसके अलावा सोनू की टीम ने इन लोगों के लिए खाने-पीने का भी इंत’जाम किया है. इसके साथ ही सोनू की टीम ने मुंबई में फंसे असम के 200 से अधिक प्रवासी मजदूरों की भी मदद की और उनके खाने पीने का इंतजाम किया. बता दें इससे पहले भी सोनू सूद ने केरल में फं’से लोगो को फ्लाइट के जरिये उनके घर भेजा साथ ही लोगो से ये अपी’ल भी की यदि कोई व्यक्ति उनके नाम पर पैसा मांग और मदद करने की बात कहे तो तुरंत इसकी जानकारी दी जाये.

गौरतलब है इस मुश्कि’ल वक्त में सोनू सूद हजारो मजदूरों के लिए मसीहा बन कर आये और उनकी मदद करी. जिसके बाद कई लोगो ने उनके नाम का फायदा उठा कर लोगो से पैसा लु’टने की भी कोशिश की जिस पर सोनू सूद ने मामले पर लोगो से अ’पील की है.

Related Articles