सोनिया गाँधी पर टिप्पणी से भ’ड़के कांग्रेस नेता ने की अर्नब के खिलाफ ए’क्शन की मांग, मिला ये जवाब

8302

जर्नलिस्ट अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गाँधी को रोम से आई हुई, इटली वाली क्या कहा, कांग्रेसी नेता तिलमिला गए. उनमे वो भी थे जो अभिव्यक्ति की आज़ादी के नाम पर पीएम नरेंद्र मोदी को जी भर कर अपशब्द कहते रहते हैं. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी भी सोनिया गाँधी पर अर्नब की टिप्पणी से नाराज हो गए. उन्होंने तुरंत अर्नब गोस्वामी को रिपब्लिक टीवी से हटाये जाने की मांग की. लेकिन उनके इसका गज़ब जवाब मिला.

मनीष तिवारी ने भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर से मांग की कि वो रिपब्लिक टीवी के ऑनर की हैसियत से अर्नब गोस्वामी पर कारवाई करें. लेकिन राजीव चंद्रशेखर ने उन्हें टका सा जवाब दे दिया. दरअसल राजीव चंद्रशेखर एशिया नेट के मालिक है . जिस वक़्त अर्नब गोस्वामी ने रिपब्लिक टीवी लॉन्च किया था उस वक़्त एशियानेट ने भी उसमे पैसे लगाए थे और उसकी हिस्सेदार बन गई थी. वो उसके डायरेक्टर भी थे.

अब राजीव चंद्रशेखर ने मनीष तिवारी को टका सा जवाब देते हुए कहा कि रिपब्लिक टीवी के ऑनर अर्नब गोस्वामी ही हैं. राजीब चंद्रशेखर का सीधा सा मतलब था कि अर्नब को वो नहीं निकाल सकते, अर्नब खुद को ही निकाल सकते हैं. राजीव इतने से ही नहीं माने. उन्होंने मनीष तिवारी के ज़’ख्मों पर नमक छिड़कते हुए कहा कि सभी भारतीय को उनकी अभिव्यक्ति की आज़ादी है. आगे उन्होंने कहा कि अगर मनीष तिवारी को लगता है कि अर्नब ने क़ानून तोडा है तो मनीष अच्छी तरह जानते हैं कि क़ानून तोड़ने पर क्या किया जाता है. ट्विटर पर टाइम क्यों बर्बाद कर रहे हैं.