सोनू सूद के काम को लेकर कांग्रेस ने किया विरोध, कहा ‘ये तो हैं बीजेपी के…’

3294

कोरोना सं’कट में महारष्ट्र के अंदर फंसे मजदूरों को उनके घर पहुंचाने के लिए सोनू सूद ने बीड़ा उठा रखा हैं. सोनू सूद ने खुद से ही मजदूरों को उनके घर तक पहुंचा भी दिया है और सोनू सूद के इस वक़्त कोई सुपर हीरो से कम नहीं हैं और जो काम सोनू सूद ने किया है, उसकी सराहना हर तरफ हो रही है. सोशल मीडिया पर जमकर लोग सोनू सूद की तारीफ कर रहे हैं और बीजेपी के भी नेताओं ने सोनू सूद की तारीफ की हैं.

सोनू सूद को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ‘मजदूरों का मसीहा’ कहा जा रहा है. वह लगातार बिना रुके ये काम कर रहे हैं और अब तो उन्होंने एक हेल्पलाइन नंबर भी इसके लिए जारी कर दिया है. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें सोनू सूद का  यह नेक काम पसंद नहीं आ रहा है. जिसको लेकर अब लोग सोनू सूद  का वि’रोध करने लगे हैं.


वैसे आप सही समझ रहें है जी हां! यहाँ पर बात हो रही है कांग्रेस पार्टी की. कांग्रेस पार्ट्री के एक कार्यकर्ता ने सोनू सूद के काम को लेकर साजि’श बताने पर अमादा है. सोनू सूद अपने काम के लिए आम इंसान की नजरो में हीरो बनकर सामने आयें है. तो वहीँ अब ये बात कांग्रेस की आँखों में खटकने लगी है. सोनू सूद को लेकर कांग्रेस पार्टी का कहना है कि सोनू सूद बीजेपी के इशारों पर ये काम कर रहें हैं.

कांग्रेस पार्टी ने अब सोनू सूद को लेकर भी राजनीति करना शुरू कर दिया है. जो की उसकी फितरत हैं. आपको बता दे कि सोनू सूद अभी कुछ दिन पहले महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिले थे उसके बाद से ही कांग्रेस पार्टी उनपर हमला’वर हो गई हैं. कांग्रेस पार्टी ने सोनू सूद के उपर इलज़ाम लगते हुए कहा कि ये बीजेपी के एजेंट के तौर पर काम कर रहें है. ताकि ये दिखा सके कि महाराष्ट्र सरकार ने मजदूरों को लेकर कुछ किया ही नहीं हैं.